रोडवेज बस स्टैंड और बसों को किया सैनिटाइज

कोरोना के खतरे को देखते हुए सार्वजनिक परिवहन यानि यूपी रोडवेज में भी जागरूकता दिखाई दी। जानलेवा वायरस से बचाव के लिए एक ओर जहां प्रचार-प्रसार के लिए पोस्टर लगाए गए हैं। वहीं रोडवेज बस स्टैंड एवं बसों को भी सैनिटाइज किया जा रहा है। यात्री भीमास्क लगाकर आते दिखाई दिए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 19 Mar 2020 06:10 PM (IST) Updated:Thu, 19 Mar 2020 06:10 PM (IST)
रोडवेज बस स्टैंड और बसों को किया सैनिटाइज
रोडवेज बस स्टैंड और बसों को किया सैनिटाइज

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : कोरोना के खतरे को देखते हुए सार्वजनिक परिवहन यानि यूपी रोडवेज में भी जागरूकता दिखाई दी। जानलेवा वायरस से बचाव के लिए एक ओर जहां प्रचार-प्रसार के लिए पोस्टर लगाए गए हैं। वहीं, रोडवेज बस स्टैंड एवं बसों को भी सैनिटाइज किया जा रहा है। यात्री भी मास्क लगाकर आते दिखाई दिए।

गाजियाबाद के पुराना बस अड्डा से मेरठ व बुलंदशहर के लिए रोजाना सैंकड़ों की तादाद में यात्री सफर करते हैं। यहां सभी 55 अनुबंधित बसों का 5 से 15 मिनट के अंतराल पर बसों का संचालन होता है। कोरोना वायरस को लेकर जिले में सरकारी व निजी विभाग अपने कर्मचारियों से लेकर उपभोक्ताओं को लेकर पूरी तरह सतर्कता बरत रहा है। इसी क्रम में परिवहन विभाग की ओर से रोडवेज से आने-जाने यात्रियों के लिए बचाव के इंतजाम शुरू किए गए हैं। इससे बचाव के लिए यहां प्रचार-प्रसार शुरू कराया गया। दोनों जनपदों के लिए जाने वाली बसों को परिवहन निगम की ओर से सैनिटाइज किया जा रहा है। इसके अलावा बस स्टैंड को भी सैनिटाइज किया जा रहा है।

रोडवेज बस अड्डे की सफाई के साथ ही ब्लीचिग पाउडर का छिड़काव कराया गया है। इसके अलावा यहां से बसों को भेजने से पहले सेनेटाइज किया जा रहा है। चालक-परिचालकों की सुरक्षा के लिए भी इंतजाम किए जा रहे हैं।

- नरेंद्र कुमार, एआरएम पुराना बस अड्डा

chat bot
आपका साथी