कुत्तों की समस्या को लेकर डीएम से मिले लोग

शिप्रा कृष्णा विस्टा सोसायटी के रेजीडेंटस ने शनिवार को जिलाधिकारी से मुलाकात कर सोसायटी में कुत्तों के कारण हो रही परेशानी से अवगत कराया और कुत्तों को हटाने की मांग की। रेजीडेंटस का कहना है कि जिलाधिकारी ने सोसायटी से कुत्तों को जल्द हटाने का आश्वासन दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 Feb 2020 10:07 PM (IST) Updated:Sat, 22 Feb 2020 10:07 PM (IST)
कुत्तों की समस्या को लेकर डीएम से मिले लोग
कुत्तों की समस्या को लेकर डीएम से मिले लोग

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद: शिप्रा कृष्णा विस्टा सोसायटी के लोगों ने शनिवार को जिलाधिकारी से मुलाकात कर सोसायटी में कुत्तों के कारण हो रही परेशानी से अवगत कराया और कुत्तों को हटाने की मांग की। रेजीडेंट्स का कहना है कि जिलाधिकारी ने सोसायटी से कुत्तों को जल्द हटाने का आश्वासन दिया है।

शिप्रा कृष्णा विस्टा सोसायटी में कुत्तों को हटाने के लिए लगातार प्रदर्शन करने वाली प्रिया बिष्ट ने बताया कि उन्होंने जिलाधिकारी से बताया कि कुछ लोग काटने वाले कुत्तों को सोसायटी में ले आए हैं। ये कुत्ते आए दिन किसी ने किसी व्यक्ति को काट लेते हैं, जिसकी वजह से परेशानी होती है। कुत्तों को हटाने के लिए पीएफए के पदाधिकारियों से कहा जाता है तो वह कुत्तों को पकड़ने से इन्कार कर देते हैं। पार्षद संजय सिंह ने भी कुत्तों से होने वाली परेशानी के बारे में जिलाधिकारी को अवगत कराया और सोसायटी से कुत्तों को हटवाने की मांग की। इस दौरान वसुधा गुप्ता, अखिला मेनन, स्वेता, शिल्पा जैन, शोभा अग्रवाल, निवेदिता, शौर्य, अरुण राय, दीपक जालान, सुरेंद्र शर्मा, रोहित जोशी, अमित सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी