सीमा विवाद के बाद इंदिरापुरम थाने में दर्ज हुई लूट की रिपोर्ट

संवाद सहयोगी इंदिरापुरम शिप्रा अंडरपास के नीचे सोमवार शाम हुई बीस लाख की लूट के मामल

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 07:18 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 07:18 PM (IST)
सीमा विवाद के बाद इंदिरापुरम थाने में दर्ज हुई लूट की रिपोर्ट
सीमा विवाद के बाद इंदिरापुरम थाने में दर्ज हुई लूट की रिपोर्ट

संवाद सहयोगी, इंदिरापुरम : शिप्रा अंडरपास के नीचे सोमवार शाम हुई बीस लाख की लूट के मामले में लंबे चले सीमा विवाद के बाद इंदिरापुरम थाना पुलिस को ही लूट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज करनी पड़ी है। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है।

बता दें कि कनोडिया सीमेंट कंपनी के अकाउंटेंट संदीप खेमका सोमवार शाम चार बजे इंदिरापुरम स्थित एक बैंक से 20 लाख रुपये निकाल कर आफिस जा रहे थे। शिप्रा अंडर पास के नीचे मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने हथियार के बल पर रुपयों से भरा बैग लूट लिया था। वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए थे। पीड़ित की शिकायत पर पहुंची गाजियाबाद और नोएडा पुलिस करीब तीन घंटे तक सीमा विवाद में उलझी रही। करीब तीन घंटे चले सीमा विवाद के समाप्त होने पर इंदिरापुरम थाना पुलिस ने दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इंदिरापुरम थाना प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि मामले की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही हैं। जिससे बदमाशों का सुराग लग सके। उन्होंने जल्द घटना का पर्दाफाश करने का दावा किया है।

---------------------

सीसीटीवी की फुटेज से सुराग तलाश रही पुलिस: घटनास्थल के पास ही नेशनल हाईवे अथारिटी आफ इंडिया का सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है। पुलिस उस कैमरे से फुटेज लेकर बदमाशों की तलाश कर रही है। सूत्रों की मानें तो फुटेज में बदमाश लूटकर भागते दिखाई दे रहे हैं।

chat bot
आपका साथी