पेट्रोल व डीजल के दामों में बढ़ोतरी पर कांग्रेस का प्रदर्शन

प्रदेश सरकार की ओर से पेट्रोल व डीजल के संवर्धित कर की दरों में वृद्धि से लोगों की जेब पर भार पड़ा है। जिला कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में कांग्रेसियों ने कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन करते हुए राज्यपाल को संबोधित जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपते हुए तेल की बढ़ी कीमतों पर निदा की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Aug 2019 09:09 PM (IST) Updated:Wed, 21 Aug 2019 09:09 PM (IST)
पेट्रोल व डीजल के दामों में बढ़ोतरी पर कांग्रेस का प्रदर्शन
पेट्रोल व डीजल के दामों में बढ़ोतरी पर कांग्रेस का प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : प्रदेश सरकार की ओर से पेट्रोल व डीजल के संवर्धित कर की दरों में वृद्धि से लोगों की जेब पर भार पड़ा है। जिला कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में कांग्रेसियों ने कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन करते हुए राज्यपाल को संबोधित जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपते हुए तेल की बढ़ी कीमतों पर निदा की।

बुधवार को जिला कांग्रेस कमेटी ने कलेक्ट्रेट परिसर में पेट्रोल व डीजल की बढ़ी कीमतों को लेकर प्रदर्शन किया। उनका कहना था कि सरकार ने दस माह पहले ही वैट में कमी करके महंगे पेट्रोल व डीजल की दर में जो राहत दी थी। उसे वापस लेते हुए बढ़ती महंगाई में लोगों की जेब पर डाका डालने का काम किया है। सरकार ने पेट्रोल पर 2.50 रुपये व डीजल पर एक रुपये की वृद्धि करते हुए तुगलकी फरमान जारी किया है। कांग्रेस जिला कमेटी अध्यक्ष हरेंद्र कसाना ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश सरकार के इस जनविरोधी कदम की घोर निदा करती है। इस संबंध में कांग्रेस ने एक ज्ञापन डीएम के माध्यम से राज्यपाल को भेजते हुए तेल के दामों में अप्रत्याशित वृद्धि को वापस कराने की मांग की। इस मौके पर सतीश शर्मा, ओमप्रकाश शर्मा, अभय त्यागी, सुनील शर्मा, पवन शर्मा, पूजा चड्ढा, नरेंद्र पाल सिंह, प्रेमप्रकाश चीनी, सतीश गुप्ता आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी