आयोग का चाबुक होंडा सिटी कार से मिली 50 हजार की शराब

चुनाव का बिगुल बजते ही शराब की सप्लाई जोरों पर होने लगी है। पुलिस को चकमा देकर शराब पहुंचाने के लिए लग्जरी गाड़ियों का भी इस्तेमाल किया जाने लगा है। सिहानी गेट थाना पुलिस ने बुधवार तड़के सूचना के आधार पर चेकिग कर नंदग्राम में होंडा सिटी कार से हरियाणा मार्का अंग्रेजी शराब की 1

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Mar 2019 07:20 PM (IST) Updated:Wed, 27 Mar 2019 07:20 PM (IST)
आयोग का चाबुक
होंडा सिटी कार से मिली 50 हजार की शराब
आयोग का चाबुक होंडा सिटी कार से मिली 50 हजार की शराब

जासं, गाजियाबाद : चुनाव का बिगुल बजते ही शराब की सप्लाई जोरों पर होने लगी है। पुलिस को चकमा देकर शराब पहुंचाने के लिए लग्जरी गाड़ियों का भी इस्तेमाल किया जाने लगा है। सिहानी गेट थाना पुलिस ने बुधवार तड़के सूचना के आधार पर चेकिग कर नंदग्राम में होंडा सिटी कार से हरियाणा मार्का अंग्रेजी शराब की 18 पेटी बरामद की हैं। पुलिस ने शराब ले जा रहे एक युवक को भी गिरफ्तार किया है।

सिहानी गेट थाना प्रभारी संजय पांडे ने बताया कि शराब की सप्लाई के लिए तस्कर तमाम तरीके अपना रहे हैं। इसको लेकर पुलिस का मुखबिर तंत्र भी सक्रिय है और एलआइयू से भी मदद ली जा रही है। चुनाव में शराब की सप्लाई की सूचना के बाद नंदग्राम में बुधवार तड़के करीब तीन बजे एक होंडा सिटी कार को चेकिग के लिए रोका गया था। कार की डिक्की में शराब की पेटियां रखी थीं। कार से बरामद शराब की कीमत करीब 50 हजार रुपये है। मौके से पुलिस ने दिल्ली के रहने वाले राहुल को गिरफ्तार किया गया है। उसने पूछताछ में स्वीकार किया है कि यह शराब उसे नंदग्राम में सप्लाई करनी थी। पूछताछ के आधार पर पुलिस ने शराब की डिलीवरी लेने वाली की भी तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी