Ghaziabad News: जय श्री राम लिखा तो बच्चे के मुंह पर लगाया इंक रिमूवर, शिक्षिका बर्खास्त

गाजियाबाद के एक स्कूल में एक छात्र ने डेस्क पर इंक रिमूवर (स्याही की लिखावट मिटाने वाला सफेद तरल पदार्थ) से जय श्रीराम लिख दिया। इस पर शिक्षिका ने बच्चे के मुंह व सिर पर वही इंक रिमूवर लगा दिया। अभिभावक के शिकायत करने पर हेड मिस्ट्रेस ने आरोपित शिक्षा को बर्खास्त कर दिया है। इससे बच्चा मानसिक तौर पर बहुत परेशान हो गया।

By Jeet KumarEdited By: Publish:Tue, 05 Dec 2023 05:00 AM (IST) Updated:Tue, 05 Dec 2023 05:00 AM (IST)
Ghaziabad News: जय श्री राम लिखा तो बच्चे के मुंह पर लगाया इंक रिमूवर, शिक्षिका बर्खास्त
अभिभावक के शिकायत करने पर हेड मिस्ट्रेस ने आरोपित शिक्षा को बर्खास्त कर दिया

 जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। गाजियाबाद के होली ट्रिनिटी चर्च स्कूल में कक्षा सात के एक विद्यार्थी ने डेस्क पर इंक रिमूवर (स्याही की लिखावट मिटाने वाला सफेद तरल पदार्थ) से जय श्रीराम लिख दिया। इस पर शिक्षिका ने बच्चे के मुंह व सिर पर वही इंक रिमूवर लगा दिया। अभिभावक के शिकायत करने पर हेड मिस्ट्रेस ने आरोपित शिक्षा को बर्खास्त कर दिया है।

इंक रिमूवर से जय श्रीराम लिख दिया था

बजरंग दल के महानगर संयोजक गौरव सिंह का कहना है कि ट्रिनिटी विद्यालय में पढ़ने वाले कक्षा सात के विद्यार्थी की गलती केवल इतनी थी कि उसने डेस्क पर इंक रिमूवर से जय श्रीराम लिख दिया। इस पर शिक्षिका मनीषा मैसी ने बच्चे के मुंह एवं सिर पर वही लगा दिया।

इससे बच्चा मानसिक तौर पर बहुत परेशान हो गया। छुट्टी के समय शिक्षिका ने बच्चे का मुंह और सिर साफ करने का प्रयास किया, लेकिन पूरी तरह से साफ नहीं हो पाया। बजरंग दल के कार्यकर्ता ने भी इसकी शिकायत की।

पिता की शिकायत पर शिक्षिका को बर्खास्त

गोविंदपुरम स्थित होली ट्रिनिटी चर्च स्कूल की हेड मिस्ट्रेस मधुलिका जोसेफ का कहना है कि पीड़ित बच्चे के पिता की शिकायत पर शिक्षिका को बर्खास्त कर दिया गया है। जिला विद्यालय निरीक्षक राजेश कुमार श्रीवास का कहना है कि मामला संज्ञान में नहीं है। शिकायत मिलने पर जांच कराई जाएगी।

chat bot
आपका साथी