UP Love Jihad: गाजियाबाद में सड़क पर रो रही युवती से लोगों ने पूछा कारण तो सामने आया लव जिहाद का एंगल

Ghaziabad Girl Assault case दिल्ली से सटे गाजियाबाद में मुस्लिम युवक द्वारा एक हिंदू युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। लोगों की शिकायत पर गाजियाबाद पुलिस ने मामला दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Fri, 07 Oct 2022 09:32 AM (IST) Updated:Fri, 07 Oct 2022 09:32 AM (IST)
UP Love Jihad: गाजियाबाद में सड़क पर रो रही युवती से लोगों ने पूछा कारण तो सामने आया लव जिहाद का एंगल
गाजियाबाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। फोटो प्रतीकात्मक।

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। देश की राजधानी दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में एक अलग तरह का लव जिहाद का मामला सामने आया है। गाजियाबाद के कौशांबी थाना क्षेत्र में एक मुस्लिम युवक ने भाई की हत्या करने की धमकी देकर हिंदू युवती से दुष्कर्म किया। इसके साथ ही युवती का रास्ता रोककर मारपीट भी की।

लव जिहाद का यह मामला बृहस्पतिवार को स्थानीय निवासियों के संज्ञान में आया। उन्होंने लव जिहाद की आशंका जताते हुए गाजियाबाद पुलिस से शिकायत की। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

तीन साल से कर रहा है युवक परेशान

पूरे मामले को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि बृहस्पतिवार सुबह एक युवती रोती हुई दिखाई दी, उसके पीछे मुस्लिम युवक आशिक भी आ रहा था। लोगों ने युवती से रोने का कारण पूछा तो उसने बताया कि आशिक करीब तीन साल से छेड़छाड़ कर रहा है।

युवती ने बताई ज्यादाती की पूरी दास्तां

युवती के मुताबिक, भाई की हत्या करने की धमकी देकर दुष्कर्म भी किया है। बुधवार दोपहर में उसका रास्ता रोक लिया। उसे कहीं ले जाने की कोशिश करने लगा। विरोध करने पर उसकी पिटाई की। सुबह भी उसे कहीं ले जाने की कोशिश कर रहा था। लोगों ने बताया कि मामला लव जिहाद का लगा। उधर, मिली शिकायत के आधार पर गाजियाबद पुलिस ने आरोपित आशिक के खिलाफ दुष्कर्म, छेड़खानी, मारपीट सहित अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की। उसे गिरफ्तार कर लिया।

युवती के पिता की हो चुकी है मौत

लोगों ने बताया कि युवती के पिता की मौत हो चुकी है। वह अपनी मां, बहनों व भाई के साथ रहती है। घरों में काम करके गुजारा करती है। आरोप है कि आशिक उसके घर भी गया था। उसकी मां को धमकाया था। कहा था कि वह तीन भाई हैं। युवती का सिर्फ एक भाई है। युवती यदि उसके साथ नहीं जाएगी तो उसके भाई की जान ले लेगा।

PFI News: कैसे देश विरोधी गतिविधियों में शामिल है पीएफआइ? इसरार अली और मोहम्मद सामून खोलेंगे राज

Indian Railway: क्या है लोको पायलट के आराम करने का नियम? जिस पर सख्ती बरतने जा रहा है रेलवे

chat bot
आपका साथी