Coronavirus Noida: हापुड़ में क्वारंटाइन सेंटरों को लेकर डीएम से मिले सभासद, जानें गाजियाबाद और नोएडा का हाल

देश में बढ़ते मामलों को देखते हुए जानें अपके जिले में कोरोना वायरस की क्या स्थिति है। यहां पढ़ें गाजियाबाद हापुड़ और नोएडा का हाल

By Ayushi TyagiEdited By: Publish:Sat, 27 Jun 2020 10:05 AM (IST) Updated:Sat, 27 Jun 2020 10:05 AM (IST)
Coronavirus  Noida: हापुड़ में क्वारंटाइन सेंटरों को लेकर डीएम से मिले सभासद, जानें गाजियाबाद और नोएडा का हाल
Coronavirus Noida: हापुड़ में क्वारंटाइन सेंटरों को लेकर डीएम से मिले सभासद, जानें गाजियाबाद और नोएडा का हाल

नोएडा, जेएनएन। देश में कोरोना वायरस की मामलों में लगातार और तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। हालांकि, कोरोना संक्रमितों की ज्यादा ठीक होने वालों का आंकड़ा है। इसी बीच जाने अपना जिले का हाल। यहां पढ़ें गाजियाबाद, हापुड़ और नोएडा का हाल

 Coronavirus Noida, Ghaziabad and Noida Updates 

- हापुड़ नगर पालिका के सभासदों का प्रतिनिधि मंडल शुक्रवार को जिलाधिकारी अदिति सिंह से मिला। उन्होंने क्वारंटाइन सेंटरों की स्थिति में सुधार कराने और सी¨लग एरिया में लोगों को होने वाली परेशानी से अवगत कराया। सभासद ने अनुरोध किया कि जल्द से जल्द समस्याओं का समाधान कराया जाए। शुक्रवार को सभासद महेश चंद सैनी, सुनील पटवारी, सलाउद्दीन, शशि मुंजाल, देवेश शर्मा, यतीश कुमार, बाबूद्दीन, सभासद पति रवि गर्ग, विनीत त्यागी, सतेंद्र उर्फ सत्ते, सभासद पुत्र आजाद आदि जिलाधिकारी अदिति ¨सह से मिले। 

- नोएडा : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने कोरोना से बचाव के लिए प्रभावी कदम उठाए हैं। किसी भी व्यक्ति को अब बिना मास्क के प्राधिकरण में प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा। अधिकारी, प्रबंधक, इंजीनियर व अन्य कर्मचारियों के लिए भी मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया गया है। प्राधिकरण आने वाले सभी लोगों एवं कर्मियों के प्रवेश से पहले उनके हाथों को सैनिटाइज कराया जाएगा। कोरोना महामारी के चलते प्राधिकरण में कार्य प्रभावित हुआ है। लॉकडाउन के दौरान सभी अधिकारी व कर्मचारी भोजन वितरण व शहर में सैनिटाइजेशन के कार्य में लगे रहे। लॉकडाउन के बाद अब कार्यों में तेजी आ गई है।

- हापुड़ जनपद के कई क्षेत्रों में कोरोना के मरीज तेजी से फैल ही रहे थे अब, वायरस जनपद के नए क्षेत्रों में अपनी जड़ फैलाने लगा है। जनपद के विभिन्न नए क्षेत्रों में शनिवार को 19 नए मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई है। नए क्षेत्रों में कोरोना को फैलता देख प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है। जनपद में अभी तक 573 मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई है। इनमें से 305 मरीजों को स्वस्थ घोषित किया जा चुका है।

chat bot
आपका साथी