अजब! युवती का निकाह दुष्कर्म के आरोपी से कराना चाहता है परिवार

व्यवसायी ने युवती को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और मुरादनगर बस अड्डे पर छोड़ गया।

By JP YadavEdited By: Publish:Fri, 06 Jan 2017 12:44 PM (IST) Updated:Fri, 06 Jan 2017 02:55 PM (IST)
अजब! युवती का निकाह दुष्कर्म के आरोपी से कराना चाहता है परिवार

गाजियाबाद (जेएनएन)। शहर की एक कॉलोनी में फैक्टरी मालिक द्वारा युवती के साथ जबरन निकाह कर दुष्कर्म करने के मामले में नया मोड़ आ गया है। आरोपी द्वारा तलाक देने के बाद अब परिजन युवती का निकाह दोबारा दुष्कर्म के आरोपी के साथ ही करना चाहते हैं। परिजन आरोपी से निकाह करने के लिए युवती पर हलाला करने का दबाव बना रहे थे। हलाला के डर से दुष्कर्म पीड़िता घर फरार हो गई।

बृहस्पतिवार को युवती के परिजनों ने मामले की शिकायत थाने में की है। एक माह पूर्व दिल्ली निवासी बैट्री की प्लेट गलाने की फैक्टरी के मालिक नौशाद ने शहर की एक कॉलोनी निवासी युवती के साथ गाजियाबाद की एक मस्जिद में जबरन निकाह कर लिया था।

इसके बाद व्यवसायी ने युवती को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और मुरादनगर बस अड्डे पर छोड़ गया। पीड़िता ने किसी तरह घर पहुंचकर आप बीती परिजनों को सुनाई। घटना से गुस्साये परिजनों ने आरोपी नौशाद के खिलाफ थाने में तहरीर दी थी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर नौशाद को गिरफ्तार कर लिया था तथा उसे जेल भेज दिया था।

आरोपी के जेल जाने पर परिजन युवती का निकाह किसी दूसरे युवक के साथ कराना चाहते थे, लेकिन आरोपी द्वारा तलाक देने पर ही पीड़िता किसी दूसरे युवक से निकाह कर सकती थी। आरोपी द्वारा बिना तलाक दिए युवती का निकाह किसी दूसरे युवक से नहीं होने पर परिजन चिंतित हो गए।

जानिए, दिल्ली में कहां विदेशी महिलाओं के कपड़े उतारकर होती है चेकिंग

लिहाजा परिजनों ने दुष्कर्म के आरोपी से तलाक देने का समझौता कर लिया। इसकी एवज में आरोपी ने युवती के परिजनों से दुष्कर्म के केस को खत्म कराने की शर्त रखी। इस शर्त को लेकर दोनों पक्षों में सहमति बन गई जिसके बाद आरोपी ने पिछले दिनों पीड़िता को तलाक दे दिया, लेकिन दुष्कर्म की घटना के चलते अन्य युवकों ने युवती के साथ निकाह करने से इनकार कर दिया।

मजबूरन परिजनों ने युवती का निकाह दोबारा नौशाद के साथ ही करने का निर्णय लिया। युवती हलाला करने के बाद ही नौशाद से निकाह कर सकती थी।

परिजन पीड़ित युवती पर हलाला करने का दबाव बना रहे। युवती इसका विरोध कर रही थी। हलाला के डर से युवती दो जनवरी को अपने घर से फरार हो गई। बृहस्पतिवार को युवती के परिजनों ने इसकी शिकायत थाने में की। इस बारे में एएसपी ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी