Ghaziabad: दारोगा के खिलाफ केस दर्ज, शादी के लिए दबाव बनाकर दुष्कर्म करने का आरोप; हत्या की दी धमकी

पुलिस लाइन में तैनात दारोगा अंशुल कुमार के खिलाफ दुष्कर्म करने हत्या की धमकी देने और मारपीट करने के आरोप में थाना मधुबन बापूधाम में रिपोर्ट दर्ज कराई है। महिला ने पिछले वर्ष भी दारोगा के खिलाफ केस दर्ज कराया था।

By Ayush GangwarEdited By: Publish:Sun, 02 Apr 2023 12:45 AM (IST) Updated:Sun, 02 Apr 2023 12:45 AM (IST)
Ghaziabad: दारोगा के खिलाफ केस दर्ज, शादी के लिए दबाव बनाकर दुष्कर्म करने का आरोप; हत्या की दी धमकी
दारोगा के खिलाफ केस दर्ज, शादी के लिए दबाव बनाकर दुष्कर्म करने का आरोप; हत्या की दी धमकी

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। पुलिस लाइन में तैनात दारोगा अंशुल कुमार के खिलाफ दुष्कर्म करने, हत्या की धमकी देने और मारपीट करने के आरोप में थाना मधुबन बापूधाम में रिपोर्ट दर्ज कराई है। महिला ने पिछले वर्ष भी दारोगा के खिलाफ केस दर्ज कराया था। आरोप है कि तब दारोगा ने बहलाकर मामले में अंतिम रिपोर्ट लगवा ली थी।

दारोगा ने अपनी पत्नी से तलाक लेकर शादी का झांसा दिया था, जिसकी वजह से पीड़िता ने अपना परिवार भी छोड़ दिया था। अब दारोगा उन्हें धमकी देकर दुष्कर्म कर रहा है। अंशुल कुमार पूर्व में थाना लिंकरोड में तैनात थे और इसी केस में उन्हें लाइन हाजिर किया गया था।

एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि मामले की जांच की जा रहै। उसके अनुसार आगे कार्रवाई की जाएगी। महिला ने शिकायत में बताया कि आरोपित ने शादीशुदा होने की बात छिपाकर शादी का झांसा दे उनसे संबंध बनाए।

शादी का पता चलने पर विरोध किया तो आरोपित ने उनसे मारपीट की। पीड़िता ने पिछले वर्ष आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद दारोगा ने तलाक लेकर शादी करने की बात कही। साथ ही एक फ्लैट किराये पर दिलाया, जहां दारोगा अक्सर आता था।

इस कारण उन्होंने आरोपित के पक्ष में बयान दे दिए और मामले में अंतिम रिपोर्ट लगने के बाद आरोपित उनसे मारपीट कर बंधक बनाकर रखने लगा। सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें बाहर निकाला।

chat bot
आपका साथी