अब स्कूल के नाम से डरने लगी है मासूम

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद (गाजियाबाद) : राजेंद्र नगर सेक्टर-पांच स्थित मार्शमैलो प्री-स्कूल में

By JagranEdited By: Publish:Sun, 04 Feb 2018 07:08 PM (IST) Updated:Sun, 04 Feb 2018 07:08 PM (IST)
अब स्कूल के नाम से 
डरने लगी है मासूम
अब स्कूल के नाम से डरने लगी है मासूम

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद (गाजियाबाद) : राजेंद्र नगर सेक्टर-पांच स्थित मार्शमैलो प्री-स्कूल में महिला आया की छेड़छाड़ से पीड़ित मासूम अभी भी डरी हुई है। परिजनों का कहना है कि खेलने की उम्र में बच्ची को थाने पुलिस, अस्पताल और कोर्ट कचहरी ले जाना पड़ रहा है। बच्ची स्कूल जाने के नाम से भी डर रही है। चार साल की मासूम को परिजन काउंसिलिंग के जरिये मानसिक रूप से मजबूत कर रहे हैं।

बच्ची के पिता का कहना है कि वह स्कूल में पढ़ने वाले अन्य बच्चों के परिजनों के साथ सोमवार को जिलाधिकारी से मिलेंगे। इस दौरान वह डीएम से स्कूल बंद कराने की मांग करेंगे। स्कूल में सीसीटीवी कैमरा तक नहीं लगा है। परिजन 16 हजार रुपये प्रति तिमाही फीस जमा करते हैं। इसके बाद भी उनके बच्चे स्कूल व बस में सुरक्षित नहीं हैं। वहीं, इस मामले में अन्य कई परिजनों ने भी कहा है कि उनके बच्चों के साथ भी आरोपी महिला छेड़छाड़ करती थी। शनिवार को स्कूल में पहुंचे 15 परिजनों ने अपने बच्चों को न भेजने की बात कही थी।

ये है मामला

नोएडा की एक मल्टीनेशनल कंपनी के एजीएम साहिबाबाद थानाक्षेत्र में रहते हैं। उनकी साढ़े तीन साल की बच्ची राजेंद्र नगर सेक्टर पांच स्थित मार्शमैलो पब्लिक स्कूल में पढ़ती है। बीती बृहस्पतिवार को स्कूल में महिला आया ने बच्ची के निजी अंगो के साथ छेड़छाड़ की। घर पहुंची बच्ची ने अपनी मां को इस बारे में बताया। इसके बाद परिजनों ने साहिबाबाद थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी महिला सोनिया निवासी पसौंडा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी