बहन की बारात के स्वागत की तैयारी कर रहे युवक को गोली मारी

फार्महाउस में बहन की बारात के स्वागत की तैयारी में लगे युवक को बाइकसवार बदमाशों ने गोली मार दी। घटना सिहानी गेट थानाक्षेत्र में 10 नंबर भट्ठा रोड पर सोमवार दोपहर बाद साढ़े तीन बजे की है। गोली कमर से आरपार हो गई है। घायल को यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। शुरुआती जांच में पुलिस रंजिश का मामला बता रही है हालांकि स्वजनों ने किसी रंजिश से इन्कार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Jan 2020 08:38 PM (IST) Updated:Tue, 21 Jan 2020 06:08 AM (IST)
बहन की बारात के स्वागत की तैयारी कर रहे युवक को गोली मारी
बहन की बारात के स्वागत की तैयारी कर रहे युवक को गोली मारी

जासं, गाजियाबाद: फार्म हाउस में बहन की बारात के स्वागत की तैयारी में लगे युवक को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी। घटना सिहानी गेट थानाक्षेत्र में 10 नंबर भट्ठा रोड पर सोमवार दोपहर बाद साढ़े तीन बजे की है। गोली कमर से आरपार हो गई है। घायल को यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। शुरुआती जांच में पुलिस रंजिश का मामला बता रही है, हालांकि स्वजनों ने किसी रंजिश से इन्कार किया है।

----

हेलमेट लगाए थे दोनों आरोपित

घायल की पहचान श्रीकांत त्यागी(32) के रूप में हुई है, जो सिहानी सद्दीकनगर में रहते हैं। श्रीकांत मेडिकल स्टोर चलाते हैं, जबकि उनके बड़े भाई विक्रांत त्यागी दिल्ली पुलिस में सिपाही हैं। पिता मूलचंद त्यागी ने बताया कि छोटे भाई विजय त्यागी की बेटी शिवानी की 20 जनवरी को शादी है। शादी 10 नंबर भट्ठा रोड स्थित उनके फार्महाउस में रखी गई है। श्रीकांत फार्महाउस में तैयारी कर रहे थे। दोपहर बाद करीब साढ़े तीन बजे स्प्लेंडर सवार दो युवक हेलमेट लगाए फार्महाउस के बाहर रुके और रोड से ही गोली चला दी। गेट पर खड़े श्रीकांत की कमर में पीछे से लगी गोली आरपार हो गई।

----

खुशी के मौके को दुख में बदल गए

चचेरी बहन की शादी को लेकर श्रीकांत के परिवार में खुशियों का माहौल था। मगर बारात आने से कुछ देर पहले हुए इस हमले के कारण दुख व तनाव का माहौल हो गया। हालांकि शादी तय मुहूर्त के अनुसार ही हुई। मगर हमलावर परिवार की खुशियों को दुख में बदल गए। रंजिश को लेकर परिवार ने जहां पूरी तरह से इन्कार कर दिया तो वहीं दोस्त व पड़ोसियों ने श्रीकांत को अच्छे स्वभाव का इंसान बताया। दोस्त सुमित शर्मा के मुताबिक किसी से उसकी रंजिश का सवाल ही नहीं है।

----

श्रीकांत को पिस्टल से गोली मारी गई है। विक्रांत की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। रंजिश के एंगल पर भी जांच कर रहे हैं। जल्द ही हमलावरों की पहचान कर गिरफ्तारी की जाएगी।

- गजेंद्र पाल सिंह, एसएचओ, सिहानी गेट।

chat bot
आपका साथी