ट्रक की चपेट में आने से अधेड़ व्यक्ति की मौत

सिहानी गेट थानाक्षेत्र में शनिवार तड़के ट्रक की चपेट में आने से अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई। हादसे से 10 मिनट पहले ही वह घर से पैदल निकले थे। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। ट्रक को कब्जे में ले चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 14 Sep 2019 06:51 PM (IST) Updated:Sat, 14 Sep 2019 06:51 PM (IST)
ट्रक की चपेट में आने से अधेड़ व्यक्ति की मौत
ट्रक की चपेट में आने से अधेड़ व्यक्ति की मौत

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : सिहानी गेट थानाक्षेत्र में शनिवार तड़के ट्रक की चपेट में आने से अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई। हादसे से 10 मिनट पहले ही वह घर से पैदल निकले थे। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। ट्रक को कब्जे में ले चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

सिहानी गेट थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक की पहचान बिहार के सीतामढ़ी में नानपुर थानाक्षेत्र के मूल निवासी उमेश शाह(56) के रूप में हुई है, जो परिवार के साथ पटेल मार्ग पर किराये के कमरे में रहते थे। निजी कंपनी में जॉब कर रहे बड़े बेटे आशीष ने बताया कि पिता इमली का व्यापार करते थे। शनिवार तड़के साढ़े पांच बजे घर से पैदल ही निकले थे। उन्हें आजादपुर मंडी जाना था। पटेल मार्ग स्थित टेलीफोन एक्सचेंज के सामने दिल्ली की ओर जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उमेश को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए उमेश को पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। एसएचओ ने बताया कि आशीष की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपित चालक कुरुक्षेत्र निवासी संत कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।

chat bot
आपका साथी