पंखा बदलने को कहा तो पीटा, चाकू मारा

विजयनगर थानाक्षेत्र में एक दिन पहले लिया पंखा खराब होने पर बदलने के लिए गए युवक व उसके जीजा से मारपीट की गई। आरोप है कि युवक को चाकू भी मारा गया है। लहूलुहान हालत में पीड़ित ने थाने में पहुंचकर शिकायत दी। रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 12 Jul 2019 05:14 PM (IST) Updated:Fri, 12 Jul 2019 05:14 PM (IST)
पंखा बदलने को कहा तो पीटा, चाकू मारा
पंखा बदलने को कहा तो पीटा, चाकू मारा

जासं, गाजियाबाद: विजयनगर थानाक्षेत्र में एक दिन पहले लिया पंखा खराब होने पर बदलने के लिए गए युवक व उसके जीजा से मारपीट की गई। आरोप है कि युवक को चाकू भी मारा गया है। लहूलुहान हालत में पीड़ित ने थाने में पहुंचकर शिकायत दी। रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बुद्धविहार में रहने वाले सद्दाम अंसारी और उनके जीजा अब्दुल सौकत एसी टेक्नीशियन हैं। सद्दाम ने 10 जुलाई को एसके इलेक्ट्रॉनिक से 500 रुपये में एग्जॉस्ट फैन खरीदा था। सद्दाम के मुताबिक दुकानदार ने दिसंबर-2019 तक उसकी गारंटी बिल के साथ दी थी। यह फैन अगले ही दिन खराब हो गया। बृहस्पतिवार रात को वह इसे वापस करने पहुंचे तो दुकानदार ने इन्कार कर दिया। जोर देने पर उसने गाली-गलौज की। विरोध पर दुकानदार और आसपास दुकान चलाने वाले करीब 10 लोग आए और दोनों पर हमला कर दिया। मारपीट के साथ आरोपितों ने चाकू भी निकाल लिया। अब्दुल किसी तरह बच गए, लेकिन हमलावरों ने सद्दाम के हाथ पर चाकू से दो वार किए। शोर सुनकर आए लोगों को देख आरोपित भाग गए। एसएचओ विजयनगर श्यामवीर सिंह ने बताया कि सद्दाम की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपितों की पहचान कर जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

chat bot
आपका साथी