शिक्षिका से पर्स और मैनेजर से मोबाइल लूटा

बाइकसवार बदमाशों का आतंक शहर में बढ़ता ही जा रहा है। बदमाश बेखौफ होकर राह चलते लोगों को निशाना बना रहे हैं। अलग-अलग थानाक्षेत्रों में शिक्षिका और एकॉउंट मैनेजर से लूट की वारदात की। पीड़ितों की सूचना पर पहुंची डायल-100 पीआरवी ने जांच कर मामलों में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस के मुताबिक जांच शुरू कर दी गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 03 Mar 2019 09:28 PM (IST) Updated:Sun, 03 Mar 2019 09:28 PM (IST)
शिक्षिका से पर्स और मैनेजर से मोबाइल लूटा
शिक्षिका से पर्स और मैनेजर से मोबाइल लूटा

जासं, गाजियाबाद : बाइकसवार बदमाशों का आतंक शहर में बढ़ता ही जा रहा है। बदमाश बेखौफ होकर राह चलते लोगों को निशाना बना रहे हैं। अलग-अलग थानाक्षेत्रों में शिक्षिका और अकाउंट मैनेजर से लूट की वारदात की। पीड़ितों की सूचना पर पहुंची डायल-100 पीआरवी ने जांच कर मामलों में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस के मुताबिक जांच शुरू कर दी गई है।

गांधीनगर में रहने वाली रितु गुरेजा सेंट पॉल एकेडमी में पढ़ाती हैं। शनिवार सुबह आठ बजे चौधरी मोड़ से राजनगर के लिए शेयर आटो में सवार हुईं। आरडीसी आरओबी से उतरते समय पीछे से बाइक पर सवार दो युवक आए। उन्होंने आटो के साथ बाइक लगाई और रितु का पर्स लूट लिया। दोनों आरोपित हेलमेट लगाए थे। चालक ने आटो दौड़ाकर आरोपितों का पीछा किया, लेकिन हापुड़ चुंगी चौराहे से नदारद हो गए।

अभयखंड-3 स्थित मंगलम अपार्टमेंट में रहने वाले प्रदीप कुमार सिंह नोएडा की एमएनसी में अकाउंट मैनेजर हैं। 28 फरवरी को वह अपनी गाड़ी से अलीगढ़ स्थित अपने गांव जाने के लिए निकले थे। सुबह 11 बजे विजयनगर थानाक्षेत्र में नोएडा एक्सटेंशन कट के सामने एक बाइक सवार उनके सामने आकर बोला कि वह गाड़ी गलत तरीके से चला रहे हैं। इसी दौरान दूसरी ओर से भी एक युवक आ गया। उन्होंने कार रोकी और उसकी ओर देखा तभी पहले आया युवक उनका मोबाइल झपटकर भाग गया। वह कुछ समझ पाते इससे पहले ही दोनों फरार हो गए। एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि दोनों मामलों में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दोनों घटनास्थल पर सीसीटीवी कैमरे मिलना मुश्किल है। इसलिए आसपास के कैमरे खंगाले जा रहे हैं। आरोपितों की पहचान कर जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

chat bot
आपका साथी