फिर टूटी गंगाजल की लाइन, बहता रहा पानी

सीआइएसएफ रोड पर शांति गोपाल अस्पताल के पास पेयजल लाइन में लीकेज से बुधवार को हजारों लीटर पानी बह गया। दो माह पूर्व भी यहां पर पेयजल लाइन में लीकेज हुई थी। इसके बाद गाजियाबाद विकास प्राधिकरण (जीडीए) ने सड़क पर खुदाई कर लीकेज ठीक की थी। अब दोबारा लीकेज हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 18 Sep 2019 07:09 PM (IST) Updated:Thu, 19 Sep 2019 06:24 AM (IST)
फिर टूटी गंगाजल की लाइन, बहता रहा पानी
फिर टूटी गंगाजल की लाइन, बहता रहा पानी

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद :

सीआइएसएफ रोड पर शांति गोपाल अस्पताल के पास पेयजल लाइन में लीकेज से बुधवार को हजारों लीटर पानी बह गया। दो माह पूर्व भी यहां पर पेयजल लाइन में लीकेज हुई थी। इसके बाद गाजियाबाद विकास प्राधिकरण (जीडीए) ने सड़क पर खुदाई कर लीकेज ठीक की थी। अब दोबारा लीकेज हो गई। इससे अहिसा खंड दो के लोगों को पानी नहीं मिला।

दो माह पूर्व जीडीए ने पेयजल लाइन में हुई लीकेज ठीक करने के लिए खोदाई की। इस दौरान सीआइएसएफ रोड पर बैरियर लगाया गया, जिससे सड़क पर खुदाई वाले स्थान पर कोई वाहन मिट्टी में न फंसे। बारिश होने के बाद सड़क का मरम्मत कार्य नहीं हो सका। बारिश बंद होने के बाद भी जीडीए ने सड़क का मरम्मत कार्य नहीं कराया। अभी तक सड़क पर बैरियर लगे हुए हैं। पीक ऑवर में वाहनों का दबाव ज्यादा होने से जाम लगता है। सुबह के वक्त जाम लगने से लोगों को दफ्तर पहुंचने में देरी हो जाती है। इससे लोग परेशान हैं।

----------

लोगों को नहीं मिला पानी :

अब दोबारा पेयजल लाइन में लीकेज से से सड़कों पर हजारों लीटर पानी बह गया। बुधवार सुबह और शाम को अहिसा खंड दो के हजारों लोगों को पानी पर्याप्त पानी नहीं मिला। कुछ फ्लैटों में सुबह-शाम पहले गंदा पानी पहुंचा। हालांकि कुछ देर बाद साफ पानी आने लगा। पेयजल लाइन में लीकेज और गंदे पानी की सप्लाई की लोगों ने जीडीए अधिकारियों से भी शिकायत की है।

----------

बयान :

पेयजल लाइन में लीकेज की शिकायत मिली है। जल्द ही लीकेज ठीक करा दी जाएगी। इसके बाद सड़क का मरम्मत कार्य कराकर बैरियर हटवा दिया जाएगा।

- अजीत कुमार, सहायक अभियंता, जीडीए

chat bot
आपका साथी