ंकहासुनी में युवती से मारपीट

थाना विजयनगर क्षेत्र में मामूली कहासुनी के बाद युवती से मारपीट अभद्रता व खींचने की कोशिश की गई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। युवती ने बताया कि 11 जून को वह सब्जी की ठेली लेकर बेचने गई थीं। घर के पास सड़क किनारे सब्जी की ठेली को लगाने के लिए वहां खड़े रहमान को हटने के लिए कहा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 15 Jun 2020 06:16 PM (IST) Updated:Mon, 15 Jun 2020 06:16 PM (IST)
ंकहासुनी में युवती से मारपीट
ंकहासुनी में युवती से मारपीट

कहासुनी में युवती से मारपीट

जासं, गाजियाबाद: थाना विजयनगर क्षेत्र में मामूली कहासुनी के बाद युवती से मारपीट, अभद्रता व खींचने की कोशिश की गई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। युवती ने बताया कि 11 जून को वह सब्जी की ठेली लेकर बेचने गई थीं। घर के पास सड़क किनारे सब्जी की ठेली को लगाने के लिए वहां खड़े रहमान को हटने के लिए कहा। इस पर वह गाली-गलौज करने लगा। विरोध करने पर आरोपित ने मारपीट कर बदतमीजी की और खींचकर ले जाने लगा। आसपास के लोगों के आने पर आरोपित जान से मारने की धमकी देकर भाग गया।

----

गैराज में तोड़फोड़ कर चोरी की

जासं, गाजियाबाद: थाना कविनगर क्षेत्र में गैराज में घुसकर गाड़ियों में तोड़फोड़ कर चोरी की गई। घटना 13 जून की है। इसमें दो युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपितों की धरपकड़ शुरू कर दी है। विजयनगर सेक्टर-11 निवासी तयूब ने बताया कि उनका एनडीआरएफ रोड पर गैराज है। इसमें गाड़ियों की डेंटिग-पेंटिग की जाती है। रविवार सुबह गैराज गए तो अंदर खड़ी कई गाड़ियों के शीशे टूटे मिले। गाड़ियों की बैटरी भी गायब थीं। सीसीटीवी कैमरे चेक करने पर पता चला कि शनिवार रात साढ़े आठ बजे दो युवक दीवार फांदकर गैराज में घुसे और वारदात की। आसपास के लोगों ने फुटेज देखकर आरोपितों की पहचान हरसांव निवासी मोनू उर्फ बौना व राजेश के रूप में की, जिसके आधार पर पीड़ित ने थाना कविनगर में रिपोर्ट दर्ज कराई।

chat bot
आपका साथी