चार वाहन चोर गिरफ्तार, चोरी की सात मोटरसाइकिल बरामद

चोरी की मोटरसाइकिल को नंबर प्लेट बदलकर सस्ते दामों पर बेच देते थे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 Aug 2020 07:33 PM (IST) Updated:Mon, 03 Aug 2020 07:33 PM (IST)
चार वाहन चोर गिरफ्तार, चोरी की सात मोटरसाइकिल बरामद
चार वाहन चोर गिरफ्तार, चोरी की सात मोटरसाइकिल बरामद

संवाद सहयोगी, लोनी : कोतवाली पुलिस ने चेकिग के दौरान सोमवार रात शरद सिटी कॉलोनी के पास से वाहन चोर गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। गिरोह के सदस्य दिल्ली-एनसीआर में मोटरसाइकिल चोरी की घटना को अंजाम देते थे। चोरी की मोटरसाइकिलों की नंबर प्लेट बदलकर सस्ते दामों पर बेच देते थे। गिरफ्तार वाहन चोरों के कब्जे से सात मोटरसाइकिल बरामद हुई हैं। पुलिस ने गिरफ्तार वाहन चोरों को जेल भेज दिया है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक बिजेंद्र सिंह भड़ाना ने बताया कि पुलिस टीम रात करीब 11 बजे शरद सिटी कॉलोनी के पास चेकिग कर रही थी, तभी पुलिस टीम ने दो मोटरसाइकिलों पर सवार चार संदिग्ध युवकों को रोका। पुलिस टीम द्वारा युवकों से मोटरसाइकिल के कागजात दिखाने को कहा, लेकिन चारों युवक मोटरसाइकिल के कागजात दिखाने में असमर्थ रहे। सख्ती से पूछताछ करने पर उन्होंने दोनों मोटरसाइकिलों को चोरी का होना स्वीकार किया। पुलिस टीम ने वाहन चोरों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उन्होंने अपने नाम संदीप चौहान, राहुल, आसिफ निवासी शंकर विहार और आमिर निवासी लक्ष्मी एंक्लेव कॉलोनी लोनी बताए। पूछताछ के दौरान उन्होंने पांच चोरी की मोटरसाइकिल एक स्थान पर छुपे होने की जानकारी दी। जिन्हें पुलिस टीम ने उनकी निशानदेही पर बरामद कर लिया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि सभी वाहन चोरों को जेल भेज दिया गया है। ऐसे करते थे मोटरसाइकिल चोरी

पुलिस पूछताछ में उन्होंने बताया कि गिरोह के तीन सदस्य मोटरसाइकिल चोरी करने जाते थे। एक युवक ताला तोड़कर उसे स्टार्ट करता था, जबकि उसके दो साथी उनकी सहायता के लिए आसपास खड़े रहते थे। मोटरसाइकिल स्टार्ट होने पर तीनों वाहन चोरी मोटरसाइकिल पर बैठ कर फरार हो जाते थे। चोरी की मोटरसाइकिल को नंबर प्लेट बदलकर सस्ते दामों पर बेच देते थे। मोटरसाइकिल बेचने पर मिले रुपयों को आपस में बांट लेते थे। जिन्हें वह अपने शौक पूरे करने के लिए खर्च करते थे।

chat bot
आपका साथी