गाजियाबाद के चार खिलाड़ियों का नेशनल जूडो प्रतियोगिता के लिए चयन

महामाया स्टेडियम के चार खिलाड़ियों का चयन आगामी 15 से 19 अक्टूबर तक मणिपुर के इंफाल में आयोजित होने वाले सब जूनियर व कैडेट राष्ट्रीय जूडो प्रतियोगिता के लिए हुआ है। उक्त जानकारी देते हुए स्टेडियम जूडो कोच परवेज अली ने बताया कि नेशनल प्रतियोगिता के लिए चयन यूपी जूडो एसोसिएशन द्वारा कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में आयोजित प्रतियोगिता में प्रदर्श

By JagranEdited By: Publish:Sun, 06 Oct 2019 07:34 PM (IST) Updated:Mon, 07 Oct 2019 06:19 AM (IST)
गाजियाबाद के चार खिलाड़ियों का नेशनल जूडो प्रतियोगिता के लिए चयन
गाजियाबाद के चार खिलाड़ियों का नेशनल जूडो प्रतियोगिता के लिए चयन

जासं, गाजियाबाद : महामाया स्टेडियम के चार खिलाड़ियों का चयन आगामी 15 से 19 अक्टूबर तक मणिपुर के इंफाल में आयोजित होने वाले सब जूनियर व कैडेट राष्ट्रीय जूडो प्रतियोगिता के लिए हुआ है।

उक्त जानकारी देते हुए स्टेडियम जूडो कोच परवेज अली ने बताया कि नेशनल प्रतियोगिता के लिए चयन यूपी जूडो एसोसिएशन द्वारा कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में आयोजित प्रतियोगिता में प्रदर्शन के आधार पर किया गया। गाजियाबाद के रिया कश्यप का चयन 36 किग्रा भार वर्ग में हुआ है, जबकि शिवम कश्यप का 40 किग्रा, स्नेहा का 57 किग्रा के अलावा सुमन सिंह का चयन 57 किग्रा भार वर्ग के कैडेट ग्रुप में हुआ है विजेता खिलाड़ियों का स्टेडियम पहुंचने पर जिला क्रीड़ा अधिकारी गदाधर बारीकी ने स्वागत करने के साथ ही उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

chat bot
आपका साथी