फॉच्र्युनर कार ने पहली कक्षा के छात्र को रौंदा, मौत

थाने से चंद कदमों की दूरी पर फॉच्र्युनर कार सवार चालक ने मासूम को रौंद दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। वारदात के बाद चालक कार को लॉक कर पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गया। पुलिस शव पोस्टमार्टम को भेजकर चालक की तलाश में जुटी है। पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 30 Mar 2019 08:40 PM (IST) Updated:Sat, 30 Mar 2019 10:26 PM (IST)
फॉच्र्युनर कार ने पहली कक्षा के छात्र को रौंदा, मौत
फॉच्र्युनर कार ने पहली कक्षा के छात्र को रौंदा, मौत

संवाद सहयोगी, साहिबाबाद। थाने से चंद कदमों की दूरी पर फॉच्र्युनर कार सवार चालक ने मासूम को रौंद दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। वारदात के बाद चालक कार को लॉक कर पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गया। पुलिस शव पोस्टमार्टम को भेजकर चालक की तलाश में जुटी है। पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है।

प्यारे लाल कॉलोनी में अनिल पत्नी सुशीला अपने दो बेटों के साथ रहती हैं। पांच साल से पति से अलग रहकर वह कूड़ा बीनने का काम करती हैं। उनका छोटा बेटा प्रताप (6) निजी स्कूल में पहली कक्षा का छात्र था। शनिवार सुबह करीब साढे़ ग्यारह बजे प्रताप रिजल्ट लेकर घर लौट रहा था। जब वह साहिबाबाद थाने के सामने श्याम पार्क मेट्रो स्टेशन की ओर जाने वाली सर्विस लेन पर पहुंचा तभी गाजियाबाद की ओर से आ रही तेज रफ्तार फाच्र्युनर कार ने उसे रौंद दिया। दुर्घटना हुई देखकर आसपास के लोग मौके पर एकत्र हो गए। भीड़ देखकर भयभीत चालक कार को वहीं लॉक कर फरार हो गया। आसपास के लोग प्रताप को घायल अवस्था में लाजपत नगर कॉलोनी स्थित निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डाक्टरों ने उसे जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना परिजन ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। साहिबाबाद थाना प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार का कहना है कि कार को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। परिवार में छाया मातम: डाक्टरों द्वारा प्रताप को मृत घोषित करने पर परिवार में कोहराम मच गया। शव देखकर सुनीता का रो-रोकर बुरा हाल था। पड़ोसियों का कहना था कि मां सुशीला के नसीब में खुशियां ही नहीं हैं। पांच वर्ष पूर्व पति के जाने के बाद से वह घर और बच्चों का बोझ संभाल रही है। अच्छे भविष्य की उम्मीद में बच्चे को पढ़ा रही थी लेकिन भगवान ने बच्चे को भी छीन लिया। पुलिस की मुश्तैदी पर उठ रहे सवाल: आरोप है कि थाने से चंद कदमों की दूरी पर हादसा होने के बाद भी पुलिस को मौके पर पहुंचने में काफी देर लग गई। इसका फायदा उठाकर चालक कार लॉक कर भागने में कामयाब हो गया। कार का नंबर गाजियाबाद का होने के बाद भी पुलिस मालिक का पता नहीं लगा सकी है। पुलिस ने जल्द कार चालक का पता लगाने का दावा किया है। कार को क्रेन से उठावाकर सीज कर दिया गया। लोग कार को कनावनी स्थित बिल्डर कंपनी की बता रहे हैं।

chat bot
आपका साथी