सर्दी के मौसम में लोकल फॉल्ट दे रहा है दिक्कत

अतिरिक्त पुल आउट के लिए : सर्दी के मौसम में लोकल फॉल्ट दे रहा है दिक्कतअतिरिक्त पुल आउट के लिए : सर्दी के मौसम में लोकल फॉल्ट दे रहा है दिक्कतअतिरिक्त पुल आउट के लिए : सर्दी के मौसम में लोकल फॉल्ट दे रहा है दिक्कतअतिरिक्त पुल आउट के लिए : सर्दी के मौसम में लोकल फॉल्ट दे रहा है दिक्कतअतिरिक्त पुल आउट के लिए : सर्दी के मौसम में लोकल फॉल्ट दे रहा है दिक्कत

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 05:00 PM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 05:00 PM (IST)
सर्दी के मौसम में लोकल फॉल्ट दे रहा है दिक्कत
सर्दी के मौसम में लोकल फॉल्ट दे रहा है दिक्कत

जागरण संवाददाता, इंदिरापुरम : सर्दी का मौसम चालू होने के बावजूद भी ट्रांस ¨हडन के लोगों को बिजली कटौती से राहत नहीं मिल रही है। यहां रोजाना दो से तीन घंटे की अलग-अलग इलाकों में लोकल फॉल्ट के नाम पर कटौती की जा रही है। सर्दी के दिनों में सुबह, शाम और दोपहर के वक्त कुछ-कुछ देर को होने वाली कटौती लोगों को परेशान कर रही है। बता दें कि अक्टूबर से ही जिले को नो कट जोन में शामिल कर दिया था उसके बावजूद भी यहां कटौती होने से लोग परेशान हैं।

वसुंधरा में रहने वाले संदीप का कहना है कि बृहस्पतिवार और शुक्रवार को दो से तीन घंटे की कटौती हुई है, जिससे दुकानों पर भी असर पड़ता है। वहीं वैशाली रहने वाले वीरेंद्र ¨सह का कहना है कि विद्युत निगम की ओर से तार बदलने ट्रांसफार्मर बदलने के बावजूद भी लोकल फाल्ट से छुटकारा नहीं मिलना ट्रांस ¨हडन के लोगों के लिए परेशान करने वाला है। इंदिरापुरम में रहने वाले पर¨वदर यादव का कहना है कि आए दिन लोकल फाल्ट होने के नाम पर कटौती की जाती है जो यहां के लोगों के साथ सरासर बेईमानी है। उधर विद्युत निगम के अधीक्षण अभियंता जीडी द्विवेदी का कहना है कि लोकल फॉल्ट आने पर तत्काल ठीक किया जाता है और जल्द से जल्द बिजली की आपूर्ति शुरू की जाती है। जल्द ही बिजली की कटौती में सुधार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी