फ्लैग मार्च निकाला, निष्पक्ष मतदान की अपील

जागरण संवाददाता साहिबाबाद शांतिपूर्ण चुनाव के लिए पुलिस ने तैयारियां तेज कर दी हैं। बुध

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Jan 2022 07:52 PM (IST) Updated:Wed, 19 Jan 2022 07:52 PM (IST)
फ्लैग मार्च निकाला, निष्पक्ष मतदान की अपील
फ्लैग मार्च निकाला, निष्पक्ष मतदान की अपील

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : शांतिपूर्ण चुनाव के लिए पुलिस ने तैयारियां तेज कर दी हैं। बुधवार को टीला मोड़ थाना क्षेत्र में गाजियाबाद पुलिस ने बीएसएफ के जवानों के साथ फ्लैग मार्च किया। इस फ्लैग मार्च में दिल्ली पुलिस भी शामिल हुई। गणतंत्र दिवस के मद्देनजर लोगों को देश की एकता, अखंडता और सुरक्षा के लिए भी जागरूक किया गया।

भारी संख्या में पुलिस अधिकारियों ने पुलिसकर्मियों व बीएसएफ के जवानों के साथ पसौंडा, गरिमा गार्डन, जावली व अन्य इलाकों में बुधवार दोपहर से तीन बजे तक फ्लैग मार्च किया। शांतिपूर्ण तरीके से विधानसभा चुनाव कराने के लिए निकाले गए इस फ्लैग मार्च में नंदनगरी और हर्ष विहार थाने के प्रभारी निरीक्षक भी पुलिस बल के साथ शामिल हुए। फ्लैग मार्च कर लोगों को सुरक्षा का एहसास कराया गया। इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने लोगों से शांतिपूर्ण तरीके से लोकतंत्र के इस पर्व में हिस्सा लेने और बढ़ चढ़कर मतदान करने की अपील की। फ्लैग मार्ग के दौरान पुलिस अधीक्षक नगर द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह, पुलिस क्षेत्राधिकारी साहिबाबाद अभिजीत आर शंकर, टीला मोड़ थाना प्रभारी निरीक्षक महावीर सिंह व अन्य थानों के पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

-------

संदिग्धों पर नजर रखने की अपील इस गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा एजेंसियों ने आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया है। फ्लैग मार्च के दौरान पुलिस ने लोगों से संदिग्धों पर नजर रखने, बिना सत्यापन के किसी अनजान को किरायेदार न रखने की अपील की।

-------------

बयान

फ्लैग मार्च कर लोगों को एहसास दिलाया गया कि वह सुरक्षित हैं। लोगों से अपील की गई कि वह बिना किसी दबाव व लालच में आए निष्पक्ष मतदान करें। साथ ही गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा की ²ष्टि से भी पुलिस का सहयोग करें। - ज्ञानेंद्र सिंह, पुलिस अधीक्षक नगर द्वितीय

chat bot
आपका साथी