सीवर चोक होने से घरों में भर रहा गंदा पानी

इंदिरापुरम जैसे पॉश इलाके में सीवर का गंदा पानी लोगों के घरों में भर रहा है। स्थानीय लोगों ने निगम पार्षद व गाजियाबाद विकास प्राधिकरण से की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। समस्या से निजात न मिलने पर लॉकडाउन के बीच घर में बैठें लोग तेज बदबू से परेशान हैं। वहीं लोगों को कोरोना के संक्रमण के बीच अन्य बीमारी का भी खतरा सता रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Apr 2020 06:13 PM (IST) Updated:Mon, 13 Apr 2020 06:13 PM (IST)
सीवर चोक होने से घरों में भर रहा गंदा पानी
सीवर चोक होने से घरों में भर रहा गंदा पानी

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद :

इंदिरापुरम में सीवर का पानी घरों में भर रहा है। स्थानीय लोगों ने निगम पार्षद व गाजियाबाद विकास प्राधिकरण से शिकायत की, लेकिन सुनवाई नहीं हो रही है। लोगों को कोरोना के संक्रमण के बीच अन्य बीमारी का भी खतरा सता रहा है।

इंदिरापुरम के न्याय खंड दो में सड़कें जगह-जगह टूटी पड़ी हैं। वहीं, स्थानीय लोगों का आरोप है कि कई माह से सफाई नहीं होने से सीवर चोक हो गए हैं। सीवर का पानी ओवरफ्लो होकर सड़कों पर भर रहा है। टूटी सड़कों पर पानी भरने से लोगों को आवागमन में परेशानी हो रही है। अब सीवर का पानी सड़कों पर भर रहा है।

---

सड़क टूटी हुई है। सीवर की सफाई नहीं हुई है। सीवर चोक होने से गंदगी फैली पड़ी है। इससे मच्छर पैदा हो रहे हैं। इससे लोगों में बीमारी का भय व्याप्त है।

-ललित पांथरी, अध्यक्ष, आरडब्ल्यूए न्याय खंड- दो सीवर का पानी नहीं निकल पा रहा है। ऐसे में घरों से सीवर का पानी भी नहीं निकल पा रहा है। लॉकडाउन के बीच घरों में बैठे लोगों को परेशानी होने लगी है।

-किशोर ठाकुर, निवासी, न्याय खंड- दो

------

सीवर की सफाई के लिए मशीन भेजी गई है। सफाई का काम शुरू कर दिया गया है। जल्द ही सीवर की सफाई कर लोगों की समस्या का समाधान कर दिया जाएगा।

-एके चौधरी, अधिशासी अभियंता, डीए

chat bot
आपका साथी