सील रहीं दिल्ली की सीमाएं, राहगीर हलकान

जागरण संवाददाता साहिबाबाद किसान ट्रैक्टर परेड की वजह से मंगलवार को गाजियाबाद की याताय

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 09:53 PM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 09:53 PM (IST)
सील रहीं दिल्ली की सीमाएं, राहगीर हलकान
सील रहीं दिल्ली की सीमाएं, राहगीर हलकान

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : किसान ट्रैक्टर परेड की वजह से मंगलवार को गाजियाबाद की यातायात व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त रही। इससे राहगीरों को काफी परेशानी हुई। रोडवेज बसों का संचालन भी प्रभावित रहा।

यूपी गेट से नहीं हुई आवाजाही : किसान आंदोलन की वजह से मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग-नौ, दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे और सर्विस मार्ग की किसी भी लेन से वाहन चालक दिल्ली से आवाजाही नहीं कर सके। वहीं, महाराजपुर, ईडीएम, चंद्रनगर, सूर्य नगर, गाजीपुर सहित अन्य सीमाएं भी सील रहीं। वाहन चालक सिर्फ नोएडा-62 और भोपुरा होते दिल्ली से आवाजाही कर सके। इन दोनों मार्गो पर वाहनों का काफी दबाव रहा। इससे जाम की स्थिति बनी रही। वाहन चालकों को काफी परेशानी हुई।

--------

रात को दिल्ली की लेन खुली : यूपी गेट पर दिल्ली से आने वाली लेनों पर मंगलवार रात करीब आठ बजे वाहनों का संचालन शुरू हुआ। जाने वाली लेन बंद है। वहीं, रात तक अन्य सीमाएं सील रहीं।

बसों का संचालन भी रहा प्रभावित : दिल्ली में किसान ट्रैक्टर परेड के चलते यूपी रोडवेज की बसों का संचालन भी मंगलवार को प्रभावित रहा। यूपी रोडवेज की बसें आनंद विहार, कश्मीरी गेट जाती हैं। दिल्ली से यूपी रोडवेज की डेढ़ हजार से अधिक बसें संचालित होते हीं। गाजियाबाद में यूपी रोडवेज के क्षेत्रीय प्रबंधक एके सिंह का कहना है कि दिल्ली में हुए उपद्रव के चलते मंगलवार को दिल्ली के आनंद विहार, कश्मीरी गेट और गाजियाबाद के कौशांबी डिपो से बसों का संचालन प्रभावित रहा। उत्तर प्रदेश के जिलों से यहां आने वाली बसें बहुत कम पहुंची। डिपो खाली रहे। कौशांबी डिपो से मंगलवार को 60 फीसद से भी अधिक बसों का संचालन नहीं हो सका।

chat bot
आपका साथी