दिल्ली चैलेंजर्स ने तीन विकेट से जीता मैच

दिल्ली चैलेंजर्स ने तीन विकेट से जीता मैचदिल्ली चैलेंजर्स ने तीन विकेट से जीता मैचदिल्ली चैलेंजर्स ने तीन विकेट से जीता मैचदिल्ली चैलेंजर्स ने तीन विकेट से जीता मैचदिल्ली चैलेंजर्स ने तीन विकेट से जीता मैच

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 Sep 2018 10:14 PM (IST) Updated:Sun, 16 Sep 2018 10:14 PM (IST)
दिल्ली चैलेंजर्स ने तीन विकेट से जीता मैच
दिल्ली चैलेंजर्स ने तीन विकेट से जीता मैच

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : मोहन मी¨कस में चल रहे दूसरे टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में रविवार को टीएनएम और दिल्ली चैलेंजर्स के बीच मुकाबला खेला गया। मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए दिल्ली चैलेंजर्स की टीम ने तीन विकेट से मैच जीता। मैच में उम्दा बल्लेबाजी करने वाले अंकित त्रिपाठी को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

टीएनएम टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट खोकर टीम ने 142 रन का लक्ष्य दिया। टीम की ओर से ऋषिकेश में 42, ए ¨सह ने 34 और सिद्धार्थ यादव ने 28 रन की पारी खेली। गेंदबाजी में राहुल, शरीफ और संदीप को दो-दो विकेट मिले। 143 रन का पीछा करने उतरी दिल्ली चैलेंजर्स की टीम ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 19.4 गेंद पर 145 रन बनाए। टीम के सात खिलाड़ियों के विकेट गिरने के बावजूद दिल्ली चैलेंजर्स ने मैच अपने नाम कर लिया। टीम की ओर से अंकित त्रिपाठी ने 34, वाहिद ने 30 और राहुल गुप्ता ने 19 रन की पारी खेली। गेंदबाजी में ऋषिकेश को तीन, कुणाल व विमलेश को एक-एक विकेट मिले। दिल्ली चैलेंजर्स ने तीन विकेट से मैच को अपने नाम किया।

chat bot
आपका साथी