सीवर लाइन बिछाने के बाद सड़क का निर्माण शुरू, राहत

वैशाली सेक्टर - दो ए में सीवर लाइन बिछाने के बाद अब सड़क का निर्माण शुरू हो गया है। इससे लोगों ने राहत महसूस की है। सीवर लाइन बिछाने के बाद सड़क न बनने से लोगों को हो रही परेशानी को दैनिक जागरण ने प्रमुखता से उठाया था। उसके बाद काम शुरू हुआ है। लोगों ने दैनिक जागरण को धन्यवाद कहा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 11 Jul 2019 08:57 PM (IST) Updated:Thu, 11 Jul 2019 08:57 PM (IST)
सीवर लाइन बिछाने के बाद सड़क का निर्माण शुरू, राहत
सीवर लाइन बिछाने के बाद सड़क का निर्माण शुरू, राहत

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : वैशाली सेक्टर - दो ए में सीवर लाइन बिछाने के बाद अब सड़क का निर्माण शुरू हो गया है। इससे लोगों ने राहत महसूस की है। सीवर लाइन बिछाने के बाद सड़क न बनने से लोगों को हो रही परेशानी को दैनिक जागरण ने प्रमुखता से उठाया था। उसके बाद काम शुरू हुआ है। लोगों ने दैनिक जागरण को धन्यवाद कहा है। 760 मीटर लंबी बिछाई गई है सीवर लाइन : वैशाली सेक्टर-दो ए में सीवर उफनने की विकट समस्या थी। सीवर उफन कर सड़क पर बहता था। घरों में बैक मारता था। इससे लोगों को बहुत दिक्कत होती थी। लोगों की समस्या को दूर करने के लिए नगर निगम ने यहां 760 मीटर लंबी सीवर लाइन बिछाई है। नई सीवर लाइन बिछ जाने के बाद सीवर उफनने की समस्या दूर हो गई है।

------

सड़क का निर्माण शुरू : सीवर लाइन बिछाने के लिए सड़क की खोदाई हो गई थी। इससे लोगों को आवाजाही में दिक्कतों का सामना करना पड़ता था। धूल उड़ती थी। हल्की बारिश में भी लोगों को बहुत दिक्कत हो रही थी। बुधवार को नगर निगम ने यहां सड़क का निर्माण शुरू कर दिया है। स्थानीय निवासी डॉ. नमित वाष्र्णेय ने बताया कि सड़क बनाने के लिए रोड़ी बिछा दी गई है। सड़क बन जाने से लोगों को राहत मिलेगी।

--------

नई लाइन बिछ जाने से क्षेत्र की सीवर उफनने की समस्या दूर हो गई। सड़क का निर्माण शुरू करा दिया गया है। जल्द ही सड़क बन जाएगी। इससे सड़क संबंधी समस्या भी समाप्त हो जाएगी।

- सोमेंद्र तोमर, अवर अभियंता जलकल

chat bot
आपका साथी