कॉलेज फेस्ट से लौट रही छात्रा से चलती ऑटो में लूटपाट

कालेज फेस्ट से लौट रही दिल्ली यूनिवर्सिटी की बीकाम सेंकेंड ईयर की छात्रा को ऑटो गैंग ने बंधक बनाकर मारपीट की। गंभीर रूप से घायल छात्रा को आरोपित सुनसान जगह पर छोड़कर फरार हो गए। उन्होंने पीड़िता के साथ छेड़छाड़ भी की। पीड़िता ने विजयनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Mar 2019 07:44 PM (IST) Updated:Thu, 14 Mar 2019 07:44 PM (IST)
कॉलेज फेस्ट से लौट रही छात्रा से चलती ऑटो में लूटपाट
कॉलेज फेस्ट से लौट रही छात्रा से चलती ऑटो में लूटपाट

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : कालेज फेस्ट से लौट रही दिल्ली यूनिवर्सिटी की बीकाम सेकेंड ईयर की छात्रा को ऑटो गैंग ने बंधक बनाकर मारपीट की। गंभीर रूप से घायल छात्रा को आरोपित सुनसान जगह पर छोड़कर फरार हो गए। उन्होंने पीड़िता के साथ छेड़छाड़ भी की। पीड़िता ने विजयनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

इंदिरापुरम थानाक्षेत्र की एक सोसाइटी में रहने वाली छात्रा दिल्ली यूनिवर्सिटी के एक कॉलेज में पढ़ती है। छात्रा के पिता दिल्ली की एक कंपनी में एडवाइजर हैं। छात्रा के पिता के मुताबिक 12 मार्च की रात को कॉलेज में फेस्ट था। कालेज से निकलकर मेट्रो से नोएडा इलेक्ट्रानिक सिटी मेट्रो स्टेशन और फिर एनएच-24 पहुंची। यहां से मोहननगर की तरफ जाने वाले ऑटो में सवार हुई। छात्रा ने बताया कि जिस ऑटो में वह सवार थी, उसमें दो युवक पहले से बैठे थे। ऑटो कुछ दूर चला ही था कि दो अन्य लोग भी उसमें बैठ गए फिर उन्होंने ऑटो विजयनगर की तरफ की मोड़ दिया। ऑटो में बैठे युवकों ने छात्रा से रास्ते में छीना झपटी शुरू कर दी। विरोध करने पर उन्होंने उसके साथ मारपीट की, जिसमें उसे गंभीर चोट आईं। इसके बाद बदमाशों ने छात्रा के हाथ-पैर व आंखों में पट्टी बांध दी और ऑटो की सीट के पीछे डाल दिया। छात्रा की तलाशी लेने पर जब कुछ नहीं मिला तो उसे विश्वकर्मा रोड पर फेंक कर चले गए। बदमाशों के जाने बाद पीड़िता ने हाथ से खींचकर रस्सी खोली और फोन से परिजनों को जानकारी दी। पीड़िता ने विजयनगर थाने में जाकर मामले की तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उपेंद्र कुमार अग्रवाल ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है। रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश की जा रही है। पुलिस टीम को इस गैंग को पकड़ने के लिए लगाया गया है।

chat bot
आपका साथी