चिरोड़ी हत्याकांड: बदमाश फरार, पुलिस रिश्तेदारों को जेल भेजकर कर रही खानापूरी

संवाद सहयोगी लोनी कोतवाली क्षेत्र की चिरोड़ी मंडी में चार दिन पूर्व हलवाई की हत्या को अंजा

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Jul 2020 08:03 PM (IST) Updated:Sun, 19 Jul 2020 08:03 PM (IST)
चिरोड़ी हत्याकांड: बदमाश फरार, पुलिस रिश्तेदारों को जेल भेजकर कर रही खानापूरी
चिरोड़ी हत्याकांड: बदमाश फरार, पुलिस रिश्तेदारों को जेल भेजकर कर रही खानापूरी

संवाद सहयोगी, लोनी: कोतवाली क्षेत्र की चिरोड़ी मंडी में चार दिन पूर्व हलवाई की हत्या को अंजाम देने वाले बदमाश अभी तक पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं। व्यापारियों का आरोप है कि पुलिस बदमाशों के रिश्तेदारों को जेल भेजकर खानापूरी करने में लगी है। वहीं अधिकारियों ने बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए टीमों की संख्या बढ़ा दी है। पुलिस ने बदमाशों की जल्द गिरफ्तारी करने का दावा किया है।

बता दें कि बृहस्पतिवार दोपहर चिरोड़ी मंडी में दो बदमाशों ने हलवाई मोनू गर्ग की गोली मारकर हत्या की थी। घटना से गुस्साए व्यापारियों ने बंथला ढिकौली मार्ग जाम कर विरोध प्रकट किया था। व्यापारियों के बीच पहुंचे एसपी देहात नीरज कुमार जादौन ने 24 घंटे के भीतर बदमाशों की गिरफ्तारी करने का आश्वासन दिया था। जिस पर व्यापारियों ने जाम खोल दिया था। दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे से दोनों बदमाशों की पहचान निखिल और विनित निवासी निठौरा के रूप में हुई थी। पुलिस ने बदमाशों को संरक्षण देने के आरोप में विनित के पिता विनोद और निखिल के मामा राजमल को जेल भेज दिया है। व्यापारियों का आरोप है कि पुलिस बदमाशों के रिश्तेदारों को जेल भेजकर खानापूरी कर रही है। उन्होंने बदमाशों की गिरफ्तारी न होने तक बाजार बंद रखने की बात कही है। पुलिस ने बढ़ाई टीमें: कोतवाली प्रभारी निरीक्षक बिजेंद्र सिंह भड़ाना ने बताया कि हत्या के बाद बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए चार टीमों का गठन किया गया था। इनके अलावा बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमों और बढ़ाई गई हैं। वहीं बदमाशों की लोकेशन निकालने में सर्विलांस की भी मदद ली जा रही है। उन्होंने बताया कि दोनों बदमाशों को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। चाचा ने समोसे देने से किया मना, भतीजे को मारी गोली: सूत्र बताते हैं कि निखिल और विनित अपने दो साथियों के साथ चिरोड़ी मंडी के पास शराब पी रहे थे। निखिल ने एक साथी को समोसे लेने के लिए दुकान पर भेजा। दुकान पर मौजूद मोनू गर्ग के चाचा से निखिल द्वारा समोसे मंगवाने की बात कही गई। उन्होंने समोसे देने से मना कर दिया। जिस पर उसने निखिल उर्फ नेता जी को भड़काते हुए दुकान संचालक की बुराई की। गुस्सा में निखिल दुकान पर पहुंचा। इस दौरान मोनू गर्ग अपने चाचा के स्थान पर खड़े हो गए। निखिल ने उन्हें गोली मार दी। जिससे उनकी मौत हो गई। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि दोनों के साथ शराब पर रहे उनके साथियों की भी तलाश की जा रही है। सब्जी मंडी समिति सौंपेगी ज्ञापन:

फूड एसोसिएशन के अध्यक्ष मानसिंह का आरोप है कि क्षेत्र में व्यापारी सुरक्षित नहीं हैं। बदमाश आए दिन चिरोड़ी मंडी के व्यापारियों को अपना निशाना बनाते हैं। उन्होंने बताया कि उनकी एसोसिएशन व्यापारियों की सुरक्षा की मांग को लेकर सोमवार सुबह पुलिस क्षेत्राधिकारी को ज्ञापन सौंपेगी। व्यापारी करेंगे दो गांव का बहिष्कार: चिरोड़ी ग्राम प्रधान नरेंद्र बैसला ने बताया कि दो दिन व्यापारियों ने रविवार को पंचायत का निर्णय लिया था। व्यापारियों का कहना था कि उनके साथ हुई आपराधिक घटनाओं में निठौरा और खड़खड़ी गांव के युवक संलिप्त पाए गए हैं। जिसके चलते पंचायत में दोनों गांव का बहिष्कार किया जाएगा। फिलहाल पंचायत को कुछ दिन के लिए टाल दिया गया है। आला अधिकारियों के लिए बनी चुनौती: हलवाई की हत्या को अंजाम देने वाले बदमाशों की गिरफ्तारी पुलिस के अधिकारियों के लिए चुनौती बनी हुई है। पुलिस टीम को एसपी देहात पल-पल दिशा निर्देश दे रहे हैं। रविवार को एसपी देहात ने करीब दो घंटे चिरोड़ी पुलिस चौकी पर समय व्यतीत किया। जहां उन्होंने पुलिस टीमों को निर्देश दिए।

chat bot
आपका साथी