रामलीलाओं में चाइनीज सामान का होगा बहिष्कार

रामलीलाओं में चाइनीज सामान का होगा बहिष्काररामलीलाओं में चाइनीज सामान का होगा बहिष्काररामलीलाओं में चाइनीज सामान का होगा बहिष्काररामलीलाओं में चाइनीज सामान का होगा बहिष्काररामलीलाओं में चाइनीज सामान का होगा बहिष्काररामलीलाओं में चाइनीज सामान का होगा बहिष्कार

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Sep 2018 10:08 PM (IST) Updated:Tue, 18 Sep 2018 10:08 PM (IST)
रामलीलाओं में चाइनीज सामान का होगा बहिष्कार
रामलीलाओं में चाइनीज सामान का होगा बहिष्कार

जागरण संवाददाता, वसुंधरा : ट्रांस ¨हडन में आयोजित होने वाली रामलीलाओं में इस बार चाइनीज उत्पाद पर बैन रहेगा। चाइनीज उत्पाद की बिक्री नहीं हो इसके लिए रामलीला समिति के पदाधिकारी भी रोकेंगे। साथ ही रामलीला आयोजन समिति की महिला टीम भी इसको रोकने का काम करेगी।

इंदिरापुरम न्याय खंड में आयोजित होने वाली बद्री विशाल रामलीला समिति के पदाधिकारी मीना भंडारी ने बताया है कि रामलीला में केवल स्वदेशी उत्पादों को ही बेचने की अनुमति दी गई है। चाइनीज उत्पादों को नहीं बेचने दिया जाएगा।

वहीं सेक्टर-7 रामलीला मैदान में अयोजित होने वाली श्री प्राचीन संकटमोचन हनुमान मंदिर रामलीला समिति के नरेंद्र भारद्वाज ने बताया कि काउंटर देने से पहले ही यह स्पष्ट कर दिया गया है कि रामलीला के दौरान केवल भारतीय उत्पाद बेचे जाएंगे। वहीं इंदिरापुरम की शक्ति खंड में लगने वाली रामलीला में भी इस बार चाइनीज उत्पादों को बैन किया गया है। मीडिया प्रभारी राहुल शर्मा ने बताया है कि पिछले साल की तरह इस बार भी चाइनीज उत्पाद को रामलीला से दूर रखा जाएगा।

chat bot
आपका साथी