चंद्रशेखर आजाद से प्रेरणा लें युवा : डा. सूर्य कुमार

राष्ट्रवादी युवा मंच(रायुम) की ओर से चंद्रशेखर आजाद का जन्मोत्सव समारोहपूर्वक मनाया गया। आरडीसी के एक होटल में हुए आयोजन में डीजी होमगार्ड डा. सूर्य कुमार शुक्ला ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। आयोजन की अध्यक्षता महामंडलेश्वर भैया दास महाराज ने की और राष्ट्रीय सैनिक संस्था के कर्नल टीपी त्यागी, राष्ट्रवादी युवा मंच के अध्यक्ष राजकुमार त्यागी, अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के प्रदेश अध्यक्ष प्रवेश दत्त भारद्वाज और पार्षद संजीव त्यागी व दीपक त्यागी का मुख्य योगदान रहा। डा. सूर्य कुमार ने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर कहा कि उन्होंने फिरंगी साम्राज्य की नींव हिला दी थी। युवाओं को चंद्रशेखर आजाद से प्रेरणा लेकर देश सेवा में अपना योगदान देना चाहिए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Jul 2018 07:39 PM (IST) Updated:Mon, 30 Jul 2018 07:39 PM (IST)
चंद्रशेखर आजाद से प्रेरणा लें युवा : डा. सूर्य कुमार
चंद्रशेखर आजाद से प्रेरणा लें युवा : डा. सूर्य कुमार

जासं, गाजियाबाद : राष्ट्रवादी युवा मंच (रायुम) की ओर से चंद्रशेखर आजाद का जन्मोत्सव समारोहपूर्वक मनाया गया। आरडीसी के एक होटल में हुए आयोजन में डीजी होमगार्ड डा. सूर्य कुमार शुक्ला ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। आयोजन की अध्यक्षता महामंडलेश्वर भैया दास महाराज ने की और राष्ट्रीय सैनिक संस्था के कर्नल टीपी त्यागी, राष्ट्रवादी युवा मंच के अध्यक्ष राजकुमार त्यागी, अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के प्रदेश अध्यक्ष प्रवेश दत्त भारद्वाज और पार्षद संजीव त्यागी व दीपक त्यागी का मुख्य योगदान रहा।

डा. सूर्य कुमार ने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर कहा कि उन्होंने फिरंगी साम्राज्य की नींव हिला दी थी। युवाओं को चंद्रशेखर आजाद से प्रेरणा लेकर देश सेवा में अपना योगदान देना चाहिए। कर्नल त्यागी ने कहा कि चीन की ग्रीन वॉल का उदाहरण देकर कहा कि यह मॉडल हमारे देश में भी लागू हो जाए तो घुसपैठियों पर काफी हद तक लगाम लगाई जा सकती है। सतीश शर्मा, अश्वनी त्यागी, मोहित नागर, कुलवंत शर्मा, अजय, प्रेम, रितेश, सचिन व हरीश समेत सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी