पूर्व सूचना अधिकारी की बहू से लूटी चेन

कविनगर थानाक्षेत्र में पूर्व जिला सूचना अधिकारी की बहू से चेन लूट ली। घटना बृहस्पतिवार रात सवा आठ बजे की है जब वह घर के बाहर थीं। इसी दौरान बाइक सवार एक व्यक्ति आया और वह चेन लूटकर फरार हो गया। मामले में रिपोर्ट दर्ज कर थाना पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 28 Jun 2019 08:11 PM (IST) Updated:Fri, 28 Jun 2019 08:11 PM (IST)
पूर्व सूचना अधिकारी की बहू से लूटी चेन
पूर्व सूचना अधिकारी की बहू से लूटी चेन

जासं, गाजियाबाद : कविनगर थानाक्षेत्र में पूर्व जिला सूचना अधिकारी की बहू से चेन लूट ली। घटना बृहस्पतिवार रात सवा आठ बजे की है, जब वह घर के बाहर थीं। इसी दौरान बाइक सवार एक व्यक्ति आया और वह चेन लूटकर फरार हो गया। मामले में रिपोर्ट दर्ज कर थाना पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

गोविदपुरम के स्वर्णजयंतीपुरम में रहने वाले वाईके पांडे गाजियाबाद में जिला सूचना अधिकारी रह चुके हैं। परिवार में बेटा अमित और सुमित तथा उनके बच्चे हैं। अमित ग्राम विकास अधिकारी हैं और उनकी पत्नी भावना पांडे गृहणी हैं। भावना बृहस्पतिवार रात खाने के बाद घर के पास पार्क में टहल रही थीं। लौटते समय घर के बाहर ही पहले से घात लगाए बैठे काली बाइक पर सवार हेलमेट लगाया युवक आया और झपट्टा मारकर उनकी ढाई तोले की चेन लूट ली। भावना का शोर सुन परिवार के लोग बाहर निकले और आरोपित का पीछा किया, लेकिन वह फरार हो गया। एसएचओ कविनगर राजकुमार शर्मा का कहना है कि घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। बाइक का नंबर पता लगा आरोपित की पहचान कर गिरफ्तारी की जाएगी।

chat bot
आपका साथी