कपड़े के शोरूम से हुई लूट का 20 दिन बाद पर्दाफाश

करीब 20 दिन पहले बदमाशों ने जीटी रोड स्थित एक कपड़े के शो रूम से हथियार के बल पर शो रूम के कैशियर से 40 हजार रुपये की लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने इस घटना के दो आरोपितों को शनिवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दादरी कोतवाली प्रभारी नीरज मलिक ने बताया कि शनिवार सुबह पुलिस टीम जारचा रोड पर गश्त कर रही थी तभी पुलिस टीम को दो व्यक्ति वहां संदिग्ध हालत में खड़े दिखाई दिए। शक होने पर पुलिस ने उन्हें रोका तो दोनों भागने लगे। संदेह होने पर पुलिस टीम ने घेराबंदी कर दोनों को पकड़ लिया। तलाशी के दौरान एक बदमाश के पास से 62

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 Mar 2019 03:13 PM (IST) Updated:Sat, 09 Mar 2019 03:13 PM (IST)
कपड़े के शोरूम से हुई लूट का 20 दिन बाद पर्दाफाश
कपड़े के शोरूम से हुई लूट का 20 दिन बाद पर्दाफाश

संवाद सहयोगी, दादरी : करीब 20 दिन पहले बदमाशों ने जीटी रोड स्थित कपड़े के एक शोरूम से हथियार के बल पर शोरूम के कैशियर से 40 हजार रुपये लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने इस घटना के दो आरोपितों को शनिवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

दादरी कोतवाली प्रभारी नीरज मलिक ने बताया कि शनिवार सुबह पुलिस टीम जारचा रोड पर गश्त कर रही थी, तभी पुलिस टीम को दो व्यक्ति वहां संदिग्ध हालत में खड़े दिखाई दिए। शक होने पर पुलिस ने उन्हें रोका तो दोनों भागने लगे। संदेह होने पर पुलिस टीम ने घेराबंदी कर दोनों को पकड़ लिया। तलाशी के दौरान एक बदमाश के पास से 6200 रुपये, 32 बोर की पिस्टल व दो कारतूस बरामद की। पूछताछ में दोनों ने 18 फरवरी को जीटी रोड स्थित पीटर इंग्लैंड के शोरूम से 40 हजार रुपये लूटने की बात कबूल की। पकड़े गए बदमाशों की पहचान दादरी की शिव वाटिका निवासी अंकुश व गली नंबर चार, शिव वाटिका दादरी निवासी योगेश्वर उर्फ बच्ची के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों को जेल भेज दिया है। हालांकि अभी दादरी पुलिस को शहर व आसपास हुई लूट की चार घटनाओं का पर्दाफाश भी करना है, इनमें 25 फरवरी को कटहेरा निवासी सूरज से कार लूट, 21 जनवरी को टोल प्लाजा पर ट्रक चालक से 4500 रुपये की लूट, 21 जनवरी को दादरी बाइपास शाहपुर गांव के पास शौदान से मोटर साइकिल लूट, 28 फरवरी को उदय से जारचा रोड पर मारपीट कर सोने की चेन लूट शामिल हैं। कोतवाली प्रभारी नीरज मलिक का कहना है कि दोनों बदमाश किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं। आरोपितों ने शोरूम में लूट की बात कबूल की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपितों को जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी