लोहा चोरी के आरोप में चार गिरफ्तार

थाना कविनगर पुलिस ने 14 टन लोहा लदा ट्रैक्टर-ट्रॉली चोरी करने के आरोप में चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इनमें से दो ने चोरी की थी जबकि दो कबाड़ी हैं जिन्होंने चोरी के माल को एक तिहाई कीमत पर खरीदा था। हालांकि चोरी के ठीक एक दिन बाद लॉकडाउन लागू होने के चलते आरोपित माल नहीं उठा पाए थे। लॉकडाउन-4 में छूट मिलने के बाद आरोपित माल उठाने आए थे जिस दौरान पुलिस ने दबोच लिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 May 2020 07:17 PM (IST) Updated:Mon, 25 May 2020 07:17 PM (IST)
लोहा चोरी के आरोप में चार गिरफ्तार
लोहा चोरी के आरोप में चार गिरफ्तार

जासं, गाजियाबाद : थाना कविनगर पुलिस ने 14 टन लोहा लदा ट्रैक्टर-ट्रॉली चोरी करने के आरोप में चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इनमें से दो ने चोरी की थी, जबकि दो कबाड़ी हैं, जिन्होंने चोरी के माल को एक तिहाई कीमत पर खरीदा था। हालांकि चोरी के ठीक एक दिन बाद लॉकडाउन लागू होने के चलते आरोपित माल नहीं उठा पाए थे। लॉकडाउन-4 में छूट मिलने के बाद आरोपित माल उठाने आए थे, जिस दौरान पुलिस ने दबोच लिया।

एसएचओ मोहम्मद असलम ने बताया कि मसूरी निवासी विकल, मुरादनगर निवासी सहरयाव और धौलाना के खिचरा निवासी फिरोज व सलमान को रविवार शाम गिरफ्तार किया गया है। आरोपितों के कब्जे से 14 टन लोहा बरामद हुआ है, जिसे आरोपितों ने आदित्य व‌र्ल्ड सिटी में छिपा रखा था। छपरौला निवासी विमलेश श्रीवास्तव ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 6.67 लाख रुपये कीमत का लोहा लदा ट्रैक्टर-ट्रॉली 19 मार्च की रात लोहामंडी में सूर्या धर्मकांटा के पास से चोरी कर लिया गया है। एसएचओ के मुताबिक विकल और सहरयाव लोहामंडी में ही ट्रैक्टर चलाते हैं। विकल पूर्व में भी सिकंद्राबाद थाना पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। आरोपितों ने 19 मार्च को ही कविनगर औद्योगिक क्षेत्र में राजकुमार सरीन की फैक्ट्री से भी नकदी व अन्य सामान चोरी कर लिया था। हालांकि ट्रैक्टर ट्रॉली को पुलिस अभी तक बरामद नहीं कर पाई है।

chat bot
आपका साथी