धमाके के साथ विद्युत मीटर के पैनल में लगी आग, हड़कंप

जागरण संवाददाता, शालीमार गार्डन : विक्रम एंक्लेव, शालीमार गार्डन की एक बि¨ल्डग के विद्युत मीटर पैनल

By Edited By: Publish:Sat, 01 Oct 2016 04:42 PM (IST) Updated:Sat, 01 Oct 2016 04:42 PM (IST)
धमाके के साथ विद्युत मीटर के पैनल में लगी आग, हड़कंप

जागरण संवाददाता, शालीमार गार्डन : विक्रम एंक्लेव, शालीमार गार्डन की एक बि¨ल्डग के विद्युत मीटर पैनल में शनिवार सुबह करीब सवा आठ बजे धमाके के साथ आग लग गई।आग लगने से बि¨ल्डग में हड़कंप मच गया। लोगों ने पुलिस व अग्निशमन विभाग को सूचना दी। मौके पर पहुंचे अग्निशमन कर्मियों ने करीब 15 मिनट में आग पर काबू पा लिया। इस दौरान बि¨ल्डग के ऊपरी तल पर रहने वाले लोगों को लकड़ी की सीढ़ी से नीचे उतारा गया।

विक्रम एंक्लेव, शालीमार गार्डन के प्लाट संख्या- 58 पर चार मंजिल की बि¨ल्डग बनी है। बि¨ल्डग के फ्लैटों के विद्युत मीटर का एक स्थान पर पैनल बना हुआ है। शनिवार सुबह करीब सवा आठ बजे धमाके के साथ विद्युत पैनल में आग लग गई। इससे बि¨ल्डग में धुंआ भर गया। आग फैल कर बगल के फ्लैट में पहुंच गई। सूचना पर पहुंचे अग्निशमन कर्मियों ने करीब 20 मिनट में आग पर काबू पा लिया। आग से हरिवीर ¨सह की लकड़ी की दो मेज जल गई। इसके अलावा बि¨ल्डग की बिजली की वाय¨रग फुंक गई। मुख्य अग्निशमन अधिकारी अक्षय रंजन शर्मा ने बताया कि आग से किसी के जलने या झुलसने की सूचना नहीं है।

लकड़ी की सीढ़ी से उतरे लोग: आग की सूचना से बि¨ल्डग में रहने वाले लोगों में हड़कंप मच गया। लोग चीखने - चिल्लाने लगे। बि¨ल्डग की सीढि़यों के पास विद्युत मीटर का पैनल होने की वजह से लोग उस ओर से नहीं निकल पा रहे थे। इस पर पुलिस व अग्निशमन कर्मियों ने लकड़ी की सीढ़ी की व्यवस्था की।

chat bot
आपका साथी