दूध लेने निकले मार्केटिंग मैनेजर से लूटपाट

By Edited By: Publish:Wed, 17 Sep 2014 08:03 PM (IST) Updated:Wed, 17 Sep 2014 08:03 PM (IST)
दूध लेने निकले मार्केटिंग मैनेजर से लूटपाट

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद

जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। वह कब कहां किसे अपना शिकार बना लें कोई ठिकाना नहीं। बुधवार की सुबह घर से दूध लेने निकले निजी कंपनी के मार्केटिंग मैनेजर को बदमाशों ने बीच सड़क पर लूट लिया। स्कूटर एवं मोटरसाइकिलों पर सवार आठ बदमाश हथियारों के बल पर पीड़ित से हीरे की दो अंगूठी लूटने के बाद उनकी मोटरसाइकिल की चाबी भी निकालकर ले गए। उधर, लूटपाट की सूचना पर कार्रवाई करने की बजाय पुलिस सीमा विवाद में ही उलझी रही। काफी मशक्कत के बाद सिहानी गेट थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया।

कोतवाली क्षेत्र की रिछपाल पुरी कालोनी निवासी विपुल गोयल कविनगर औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक निजी कंपनी में मार्केटिंग मैनेजर हैं। बुधवार सुबह करीब छह बजे वह घर से मोटरसाइकिल पर दूध लेने के लिए शिब्बनपुरा के लिए निकले थे। जब वह नवयुग मार्केट के पास पहुंचे तो एक स्कूटर पर सवार होकर आए दो युवकों ने उन्हें रोका। युवक उनसे हरियाणा जाने का रास्ता पूछने लगे। युवकों के मुंह पर कपड़ा बंधा होने और हेलमेट पहने होने की वजह से विपुल को कुछ शक हुआ। वह तेजी से अपनी मोटरसाइकिल लेकर आगे बढ़ गए। थोड़ा दूरी पर सेठ मुकंदलाल कॉलेज के सामने पहुंचते ही दो मोटरसाइकिलों पर सवार छह बदमाशों ने ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया। पीछे से स्कूटर सवार युवक भी आ गए। बदमाशों ने आते ही विपुल की कनपटी पर तमंचा लगा दिया। उनकी तलाशी ली। नकदी न मिलने पर बदमाश अंगूठी लूटकर फरार हो गए।

अंगुली काट लो, अंगूठी आ जाएगी

विपुल के अनुसार स्कूटर पर सवार दोनों बदमाश खुद को अवैध हथियार सप्लायर बता रहे थे। वह जल्दी में अपना पर्स भूल आए थे। तलाशी में नकदी नहीं मिलने पर बदमाशों ने उनसे हीरे की अंगूठी उतारकर देने को कहा। जब विपुल ने अंगुली टाइट होने का बहाना बना अंगूठी न उतरने की बात कही तो एक बदमाश ने कहा 'अंगुली काटकर ले चलो। अंगूठी अपने आप निकल आएगी'। यह सुनकर डर की वजह से विपुल ने दोनों अंगूठी उनको सौंप दीं।

पुलिस में हुआ सीमा विवाद

वारदात की सूचना विपुल ने तत्काल ही पुलिस को दी। मौके पर आई पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही। विपुल से कहा गया कि वह घंटाघर कोतवाली में जाएं। विपुल जब कोतवाली पहुंचे तो उन्हें शिकायत पत्र लेकर सिहानी गेट थाने जाने के लिए कहा गया।

बाक्स-

अंकल जी नमस्ते, और लूट ली चेन

जासं, गाजियाबाद : प्रताप विहार इलाके में बुधवार सुबह सैर पर निकले एक बुजुर्ग से स्कूटर सवार बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में चेन लूट ली। बदमाशों ने पहले बुजुर्ग से हाथ जोड़कर नमस्ते की और हालचाल पूछा। इसके बाद अचानक तमंचा कनपटी पर लगा चेन लूटकर भाग गए।

विजय नगर थाना क्षेत्र के प्रताप विहार में रहने वाले एक बुजुर्ग रोज सैर पर निकलते हैं। बुधवार सुबह वह जब संतोष मेडिकल कॉलेज के समीप पहुंचे तभी दो स्कूटरों पर आए चार युवकों ने उन्हें अंकल कहते हुए नमस्ते की। इसके बाद युवकों ने बुजुर्ग से हालचाल पूछना शुरू कर दिया। बुजुर्ग को लगा कि शायद कोई जानकार हैं। बातचीत के दौरान अचानक से एक बदमाश ने बुजुर्ग की कनपटी पर तमंचा लगा दिया। बदमाशों ने कहा कि शोर न मचाने पर उनके साथ में वह तमीज से पेश आएंगे। बुजुर्ग के गले से चेन उतारकर बदमाश फरार हो गए। पीड़ित ने पुलिस में मामला दर्ज नहीं कराया है।

chat bot
आपका साथी