लूटी गई बाइक पर बेखौफ घूम रहे थे लुटेरे

फीरोजाबाद (जागरण संवाददाता): चौकी इंचार्ज की पिस्टल लूटने वाले बदमाश बेखौफ थे। लूटी बाइक पर वे बेखौफ घूम रहे थे। चौकी इंचार्ज ने रोका तो उन पर हमला बोल दिया। पिटाई कर उनकी पिस्टल लूट ली, जिसे एक आरोपित करते हुए पुलिस ने बाद में बरामद कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 04 Nov 2018 11:18 PM (IST) Updated:Sun, 04 Nov 2018 11:18 PM (IST)
लूटी गई बाइक पर बेखौफ घूम रहे थे लुटेरे
लूटी गई बाइक पर बेखौफ घूम रहे थे लुटेरे

फीरोजाबाद (जागरण संवाददाता): चौकी इंचार्ज की पिस्टल लूटने वाले बदमाश बेखौफ थे। सरेराह लूटी गई बाइक से पूरे शहर में घूमते रहे। जब चौकी इंचार्ज ने रोका तो मारपीट की और पिस्टल लूटकर भाग निकले।

22 अक्टूबर की रात स्टेशन रोड से लेबर कॉलोनी निवासी नवेद अहमद की अपाचे बाइक बदमाशों ने लूट ली थी। दक्षिण थाने में मुकदमा दर्ज किया गया, मगर न तो बाइक का सुराग लगा और न लुटेरों का। वहीं बदमाश बेखौफ घूमते रहे। शनिवार देर रात दारोगा को अपाचे पर तीन सवार देख शक हुआ और उन्हें रोक लिया। बदमाश अपने रौब में थे, सो दारोगा पर टूट पड़े। मारपीट कर पिस्टल लूट ली और भाग निकले। - चौकी इंचार्ज ने दिखाई हिम्मत

शनिवार की रात चौकी इंचार्ज धर्मवीर ¨सह यादव सिपाहियों के साथ वाहन चेकिंग कर रहे थे। सिपाही खाना खाने चले गए, इसके बाद वे अकेले थे। अपाचे बाइक पर संदिग्धों को देख रोका और उनकी तरफ से हरकत करने पर भिड़ गए और काफी देर तक मुकाबला किया। पिस्टल छिनने के बाद वे बदमाशों के पीछे भी भागे। बताया जाता है चौकी इंचार्ज एक बदमाश को काफी देर तक दबोचे भी रहे। शातिर लल्ला का भाई है फरार लुटेरा शैलेंद्र

लूट मामले में आरोपित शैलेंद्र का भाई लल्ला भी शातिर है। इन दिनों जेल में बंद लल्ला के खिलाफ 18 मुकदमे अलग-अलग थानों में हैं। करीब चार माह पहले लाइनपार पुलिस से मुठभेड़ में लल्ला गिरफ्तार हुआ था, जिसमें इस दौरान गौतम नाम के सिपाही को गोली लगी थी। वर्दी वालों के लिए दहशत बनी अपाचे:: शहर की पुलिस के लिए अपाचे बाइक दहशत का सबब बन गई है। पिछले दो महीने में शहर में जितनी भी लूट की वारदातें हुई, उनमें से अधिकांश अपाचे बाइक सवार बदमाशों ने की थीं। पिछले सप्ताह देर रात चे¨कग के दौरान अपाचे सवार बदमाशों ने क्राइम ब्रांच के दो सिपाहियों पर हमला बोलकर घायल कर दिया था। इससे पहले नगला भाऊ और कोटला रोड पर रात में फैक्ट्री मजदूरों से लूटपाट की थी।

chat bot
आपका साथी