चोरी-छिपे किया प्यार का इजहार, ¨हजामं ने बोला हल्ला बोल

फीरोजाबाद, जागरण संवाददाता। वेलेंटाइन डे को लेकर युवाओं में खासा उत्साह दिखा। किसी ने चोरी छिपे प्यार का इजहार किया तो किसी ने होटल, रेस्टोरेंट और पार्को में। हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता भी घेराबंदी में जुटे रहे। कई लोगों को पकड़ा और फिर हिदायत देते हुए छोड़ दिया। हालांकि इस दौरान पुलिस कहीं नजर नहीं आई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Feb 2019 11:14 PM (IST) Updated:Thu, 14 Feb 2019 11:14 PM (IST)
चोरी-छिपे किया प्यार का इजहार, ¨हजामं ने बोला हल्ला बोल
चोरी-छिपे किया प्यार का इजहार, ¨हजामं ने बोला हल्ला बोल

जागरण संवाददाता, फीरोजाबाद: वेलेंटाइन डे को लेकर युवाओं में खासा उत्साह दिखा। कई ने चोरी-छिपे वेलेंटाइन डे मनाया। शहर के पार्को और रेस्टोरेंट में भी युगल दिखाई दिए। युवकों ने गुलाब के फूल और गिफ्ट दिए। इधर, इजहार-ए-इश्क के दिन ¨हदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं का अंदाज हल्ला बोल सा रहा। सुबह दस बजे से वे प्रेमी जोड़ों की तलाश में दौड़ते रहे। कुछ जगह प्रेमी जोड़े मिले तो उन्हें हिदायत देकर छोड़ दिया गया। हालांकि इस दौरान पुलिस कहीं भी नजर नहीं आई।

गुरुवार को वेलेंटाइन डे को लेकर ¨हदू जागरण मंच ने विरोध का एलान किया था। गुरुवार सुबह गांधी पार्क पर गले में केसरिया रंग का दुपट्टा डाले सदस्यों की टीम पहुंची। टीम में शामिल युवतियां केसरिया दुपट्टे से मुंह ढककर चल रही थी। पार्क में मिले जोड़ों के आइ कार्ड देखे और घर सूचना देने की धमकी देते हुए भगा दिया। इसके बाद टीम सुभाष तिराहा, जैन मंदिर के आसपास रेस्टोरेंट पहुंची। उन्हें देख अफरातफरी सी फैल गई, लेकिन यहां कोई नहीं मिला। इसके बाद इनकी टोली उसायनी वैष्णोधाम मंदिर के पार्क पहुंची। यहां कई युवक-युवतियां मिले, जिन्हें धमकाकर भगा दिया। कैला देवी मंदिर पर एक युवती से मंच की युवतियों की तकरार भी हुई, जो शांत हो गई। खूब बिके फूल, युवाओं में दिखा उत्साह

संस, टूंडला: वेलेंटाइन डे को लेकर युवाओं में उत्साह देखने को मिला। विरोध को लेकर दहशत सी दिखाई दी। सुबह से ही फूलों की दुकान पर युवाओं की भीड़ रही। गुलाब 20 से लेकर पचास रुपये तक में खूब बिका। होटल और रेस्टोरेंट भी सुबह से सजे धजे नजर आए। युवाओं ने रेस्टारेंट में जाकर प्यार का इजहार किया। सोशल मीडिया पर सुबह से ही बधाई संदेश आने का सिलसिला शुरू हो गया था। माता-पिता को दिए उपहार, नवदंपती ने दिखाया जोश

एक तरफ वेलेंटाइन डे मनाया गया, वहीं कुछ जगह लोगों ने पश्चिमी सभ्यता का दायरा तोड़ते हुए माता, पिता और दादा दादी को भी उपहार भेंट किए। आसाराम के अनुयायियों ने मातृ-पितृ दिवस के रूप में मनाया। वहीं नवदंपती ने इस दिवस को खुलेआम मनाया।

chat bot
आपका साथी