पानी न मिलने पर रुकवाया निर्माण कार्य, लगाया जाम

फीरोजाबाद, जागरण संवाददाता। पानी की समस्या से जूझ रहे लोगों में आक्रोश पनप गया। मोहल्ला कोटला, नई बस्ती और भोजपुरा के बाशिंदों ने निर्माण कार्य रुकवाते हुए हंगामा किया। निगम अधिकारियों पर अनदेखी का आरोप लगाया। पुलिस ने समझाकर जाम खुलवा दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Feb 2019 10:31 PM (IST) Updated:Sat, 16 Feb 2019 10:31 PM (IST)
पानी न मिलने पर रुकवाया निर्माण कार्य, लगाया जाम
पानी न मिलने पर रुकवाया निर्माण कार्य, लगाया जाम

जागरण संवाददाता, फीरोजाबाद: पानी की समस्या से जूझ रहे लोगों में आक्रोश पनप गया। उन्होंने मुहल्ला कोटला स्थित राजाराम पुलिया के समीप पाइप लाइन कार्य रुकवाते हुए सड़क पर जाम लगा दिया। सूचना मिलने पर एई मौके पर पहुंच गए। उन्होंने जल्द ही संबंधित क्षेत्रों में जेड़ाझाल परियोजना के तहत गलियों में कनेक्शन कराने का आश्वासन दिया, तब लोग शांत हुए।

मुहल्ला कोटला में ओवरहेड टैंक है। इसमें जेड़ाझाल परियोजना के तहत गंगाजल की आपूर्ति की जाती है। मुहल्ला टीला, हुंडावाला बाग, बड़ी छपैटी सहित आस के क्षेत्र में गंगाजल की आपूर्ति होती है, जबकि मुहल्ला कोटला, नई बस्ती और भोजपुरा के लिए अभी तक कनेक्शन नहीं किए है। जिससे लोगों को पानी की समस्या से दो चार होना पड़ रहा है। शनिवार को जलकल विभाग की टीम राजाराम पुलिया के समीप खुदाई कर रही थी। यह देखकर लोग एकत्रित हो गए और काम रुकवाते हुए सड़क पर जाम लगा दिया।

लोगों का कहना था कि अधिकारियों की अनदेखी से पानी की समस्या से जूझ रहे हैं। जाम लगाने की जानकारी मिलने पर एई पीके ¨सह मौके पर पहुंचे। उन्होंने आश्वासन दिया कि बहुत जल्द ही कनेक्शन कराकर गंगाजल की आपूर्ति इस क्षेत्र में भी सुचारु होगी। इसके बाद लोगों ने जाम खोला। इस दौरान अनीश यादव, सौरभ यादव, जीतू, संजय, ¨बदो देवी, हीरा देवी, सावित्री देवी, नीलम, चंद्रकला, उर्मिला देवी, बीना देवी सहित एक दर्जनों की संख्या में महिलाएं पुरुष मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी