हुंडावाला बाग में सिरफिरे ने खंडित कर दी भगवान शिव की मूर्तियां

फीरोजाबाद, जासं। सोमवार रात एक सिरफिरे ने घनी बस्ती में मकान के बाहर बने मंदिर में स्थापित पार्वती और भगवान गणेश की मूर्तियां खंडित कर शहर की फिजां बिगाड़ने की कोशिश की। क्षेत्रीय लोग एकत्रित हो गए और पुलिस से आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Feb 2019 11:21 PM (IST) Updated:Tue, 19 Feb 2019 11:21 PM (IST)
हुंडावाला बाग में सिरफिरे ने खंडित कर दी भगवान शिव की मूर्तियां
हुंडावाला बाग में सिरफिरे ने खंडित कर दी भगवान शिव की मूर्तियां

जागरण संवाददाता, फीरोजाबाद: सोमवार रात एक सिरफिरे ने घनी बस्ती में मकान के बाहर बने मंदिर में स्थापित पार्वती और भगवान गणेश की मूर्तियां खंडित कर शहर की फिजां बिगाड़ने की कोशिश की। क्षेत्रीय लोग एकत्रित हो गए और पुलिस से आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

मामला रसूलपुर थाना क्षेत्र का है। हुंडावाला बाग पटेल मार्ग पर विनोद कुमार पुत्र मुन्नालाल का मकान है। मकान के बांई ओर तीन दशक पुराना मंदिर बना हुआ है। इसमें हनुमान सहित शिव परिवार की मूर्तियां स्थापित थीं। सोमवार रात किसी सिरफिरे ने भगवान गणेश और पार्वती की मूर्तियों को तोड़ दिया। मंगलवार सुबह सात बजे विनोद कुमार भगवान हनुमान पर चोला चढ़ाने के लिए पहुंचे तो मूर्तियों को खंडित देखकर परिजनों को अवगत कराया। पार्षद अजय कुमार गुप्ता सहित काफी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। सीओ सिटी संजय वर्मा, इंस्पेक्टर तेजबहादुर चंदेल पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। क्षेत्रीय लोगों ने अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी। सीओ ने बताया कि किसी ने मूर्तियां खंडित कर दी हैं। रसूलपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी