प्रबंधक के हत्यारोपित फरार, परिजन बैठे धरने पर

ढाई माह पूर्व थाना शिकोहाबाद की डाहिनी पुलिया के समीप स्थित इंटर कॉलेज के प्रबंधक की हत्या कर दी गई। नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया। एक आरोपित ने कोर्ट में समर्पण कर दिया, मगर अन्य बाहर हैं। परिजनों ने आरोपितों की गिरफतारी को धरना प्रदर्शन करते हुए सीबीआइ की जांच की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Aug 2018 09:42 PM (IST) Updated:Mon, 27 Aug 2018 09:42 PM (IST)
प्रबंधक के हत्यारोपित फरार, परिजन बैठे धरने पर
प्रबंधक के हत्यारोपित फरार, परिजन बैठे धरने पर

जागरण संवाददाता, फीरोजाबाद: थाना शिकोहाबाद की डाहिनी पुलिया के समीप स्थित इंटर कॉलेज परिसर में ढाई माह पूर्व चार लोगों ने जमीन की रंजिश को लेकर प्रबंधक की गोली मारकर हत्या कर दी थी। एक हत्यारोपित न्यायालय में हाजिर हो गया, जबकि तीन फरार हैं। सोमवार को परिजनों ने सीबीआई से जांच कराने की मांग को लेकर मुख्यालय पर धरना दिया। इस दौरान पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया।

बटेश्वर रोड डाहिनी पुलिया के निकट संत ब्रह्मानंद इंटर स्कूल है। 11 जून को स्कूल प्रबंधक अजय पाल ¨सह यादव निवासी नगला गुलाल की गोली मारकर हत्या कर दी थी। मृतक के पुत्र रामप्रताप ने उमेश, सर्वेश पुत्रगण हजारी लाल निवासी कांधऊ थाना नगला खंगर, भूपेंद्र, राजेश पुत्रगण सहवीर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। विगत माह भूपेंद्र न्यायालय में हाजिर हो गया, जबकि अन्य तीनों हत्यारोपितों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

सोमवार को मृतक के पुत्र रामप्रताप सहित अन्य परिजनों ने मुख्यालय परिसर में धरना पर बैठ गए। परिजनों का आरोप था कि हत्यारोपितों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। वे खुलेआम घूम रहे हैं। सूचना मिलने पर थाना मटसेना एसओ नीरज मिश्रा वहां पहुंच गए। उन्होंने हत्यारोपितों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया।

chat bot
आपका साथी