मेडिकल कॉलेज पहुंची सीडीओ, ली जानकारी

फीरोजाबादजागरण संवाददाता। मुख्य विकास अधिकारी नेहा जैन ने मंगलवार सुबह मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण कर यहां रोगियों को मिलने वाली सुविधाओं की जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने टीबी क्लीनिक के बरामदे में रखे सामान को किसी दूसरी जगह रखवाने के निर्देश अस्पताल प्रशासन को दिए। सीडीओ करीब 11 बजे एसएन विद्युत सब स्टेशन के पास स्थित मेडिकल कॉलेज पहुंचीं। यहां की प्रिसिपल डॉ. संगीता अनेजा और सीएमएस डॉ. आरके पांडेय से अस्पताल में मिलने वाली सहूलियतों की जानकारी पाने के बाद उन्होंने पोषण पुनर्वास केंद्र डायलिसिस यूनिट आशा ज्योति केंद्र और टीबी क्लीनिक आदि का निरीक्षण किया। उन्होंने सीएमएस से रोजाना ओपीडी में आने वाले रोगियों भर्ती रोगियों की जानकारी ली। सीएम

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Apr 2019 12:05 AM (IST) Updated:Wed, 03 Apr 2019 06:21 AM (IST)
मेडिकल कॉलेज पहुंची सीडीओ, ली जानकारी
मेडिकल कॉलेज पहुंची सीडीओ, ली जानकारी

फीरोजाबाद,जागरण संवाददाता। मुख्य विकास अधिकारी नेहा जैन ने मंगलवार सुबह मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण कर यहां रोगियों को मिलने वाली सुविधाओं की जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने टीबी क्लीनिक के बरामदे में रखे सामान को किसी दूसरी जगह रखवाने के निर्देश अस्पताल प्रशासन को दिए।

सीडीओ करीब 11 बजे एसएन विद्युत सब स्टेशन के पास स्थित मेडिकल कॉलेज पहुंचीं। यहां की प्रिंसीपल डॉ. संगीता अनेजा और सीएमएस डॉ. आरके पांडेय से अस्पताल में मिलने वाली सहूलियतों की जानकारी पाने के बाद उन्होंने पोषण पुनर्वास केंद्र, डायलिसिस यूनिट, आशा ज्योति केंद्र और टीबी क्लीनिक आदि का निरीक्षण किया। उन्होंने सीएमएस से रोजाना ओपीडी में आने वाले रोगियों, भर्ती रोगियों की जानकारी ली। सीएमएस डॉ. पांडेय ने आशा ज्योति केंद्र को दूसरी बिल्डिग में शिफ्ट करने और वर्तमान बिल्डिग में रोगियों के लिए बेड बिछवाने की जानकारी दी। टीबी क्लीनिक में सीडीओ को बरामदे में सामान रखा मिला। उन्होंने ओपीडी में आने वाले रोगियों की सहूलियत के लिए इस सामान को कहीं और रखवाने के निर्देश दिए।

chat bot
आपका साथी