बारिश से पुलिया धंसी, ट्रेनें प्रभावित

फीरोजाबाद जागरण संवाददाता। बारिश के कारण कौरारा के निकट रेलवे की पुलिया धंस गई। इसके कारण रेल यातायात प्रभावित हो गया। ट्रेनों को पूरी रात धीमी गति से निकाला गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Jul 2019 11:45 PM (IST) Updated:Wed, 24 Jul 2019 11:45 PM (IST)
बारिश से पुलिया धंसी, ट्रेनें प्रभावित
बारिश से पुलिया धंसी, ट्रेनें प्रभावित

फीरोजाबाद, जागरण संवाददाता। बारिश के कारण कौरारा के निकट रेलवे की पुलिया धंस गई। इसके कारण रेल यातायात प्रभावित हो गया। ट्रेनों को पूरी रात धीमी गति से निकाला गया।

घटना बुधवार रात साढ़े सात बजे करीब की है। रेल प्रशासन को सूचना मिली कि शिकोहाबाद और कौरारा स्टेशन के बीच एक पुलिया की काफी मिट्टी बारिश के कारण बह गई है। इसके बाद रेलकर्मियों की एक टीम मौके पर भेजी गई। सूचना सही मिलने पर रेल प्रशासन अलर्ट हो गया। अप लाइन की ट्रेनों को 30 और डाउन लाइन की ट्रेनों को 20 किलोमीटर का कॉशन देकर निकाला गया। रेलवे सूत्रों के अनुसार पुलिया की मरम्मत का कार्य गुरुवार की सुबह होगा।

दो घंटे में पांच बार रोकी कालिदी एक्सप्रेस:

मंगलवार की रात शिकोहाबाद से फर्रुखाबाद जा रही कालिदी एक्सप्रेस को दो घंटे में चेन खींचकर पांच बार रोका गया। ड्यूटी पर मुस्तैद आरपीएफ जवानों ने चेन खींचने वाले छह लोगों को गिरफ्तार किया है। आरपीएफ के एएसआइ आमोद कुमार ने बताया कि पहली बार ट्रेन को तीन बजकर 52 मिनट पर रोका गया। ट्रेन से उतरे फर्रुखाबाद के रितेश सिंह को गिरफ्तार किया गया।

मालगाड़ी का इंजन फेल:

टूंडला: बुधवार शाम कानपुर रेल खंड पर मालगाड़ी का इंजन फेल होने से अप लाइन करीब एक घंटे प्रभावित रहीं। इस दौरान कई ट्रेनें प्रभावित रही। शाम करीब साढ़े चार बजे कानपुर से दादरी जा रही एमआईजेके मालगाड़ी का इंजन भर्थना व इकदिल रेलवे स्टेशनों के बीच खराब हो गया। दूसरा इंजन लगाकर ट्रेन को करीब एक घंटे बाद साढ़े पांच बजे आगे की ओर चलाया गया।

महिला कोच में 14 पुरुष यात्री पकड़े

आरपीएफ फीरोजाबाद ने टूंडला इटावा पैसेंजर में 14 पुरुष यात्रियों को महिला कोच में सफर करते हुए पकड़ लिया। इन्हें रेलवे मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया। मजिस्ट्रेट ने जुर्माना लेकर सभी को छोड़ दिया।

chat bot
आपका साथी