बाजार में भीड़ देख चढ़ा डीएम का पारा, लगाई फटकार

बाजार में भीड़ देख चढ़ा डीएम का पारा लगाई फटकार

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 May 2020 11:42 PM (IST) Updated:Wed, 27 May 2020 11:42 PM (IST)
बाजार में भीड़ देख चढ़ा डीएम का पारा, लगाई फटकार
बाजार में भीड़ देख चढ़ा डीएम का पारा, लगाई फटकार

संवाद सहयोगी, टूंडला: बुधवार रात 11 बजे मजदूरों को लेकर आने वाली स्पेशल ट्रेन को लेकर की गई व्यवस्थाएं देखने पहुंचे डीएम ने बाजार में जुटी भीड़ देखकर नाराज हो गए। दुकानदारों को फटकार लगाते हुए सीओ को शारीरिक दूरी का पालन कराने के निर्देश दिए। रेलवे स्टेशन पर तैयारियां देखने के बाद उन्होंने आश्रय स्थल और एफएच मेडिकल कॉलेज का भी निरीक्षण किया।

सुबह करीब साढ़े दस बजे डीएम देर रात्रि टूंडला स्टेशन पर आने वाली प्रवासी मजदूरों की ट्रेनों को लेकर व्यवस्थाएं देखने जा रहे थे। मैन बाजार में दुकानों पर भीड़ देख उनका पारा चढ़ गया। दुकानदारों और लोगों को जागरुक करते हुए शारीरिक दूरी का कड़ाई से पालन कराने के आदेश दिए। बिना मास्क लगाए बाजार में घूमने वालों को चेतावनी देकर छोड़ा गया। उसके बाद उन्होंने स्टेशन पहुंचकर तैयारियों को देखा। उसके बाद वह ठा. बीरी सिंह इंटर कॉलेज स्थित आश्रय स्थल पहुंचे। ट्रेन से आने वालों की जांच के साथ ही उन्हें भोजन पानी की बेहतर व्यवस्था कराने के आदेश दिए। उसके बाद वह एफएच मेडिकल कॉलेज में पहुंचे जहां क्वारंटाइन कराए गए मरीजों को मिलने वाली सुविधाओं की जानकारी ली।

डीएम ने बताया कि जिले भर में अब तक करीब 195 कोरोना मरीज ठीक हो चुके हैं। अभी 29 मरीज एक्टिव हैं। आइसोलेशन और क्वारंटाइन सेंटर में मरीजों को किसी प्रकार की परेशान न हो इस पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। बाजार में लोग छूट का गलत प्रयोग कर रहे हैं। भीड़ अधिक होने पर सीओ को निर्देशित किया गया है कि वह चुनिदा दुकानों को खोलने की अनुमति देकर भीड़ कम कराएं।

इस दौरान ज्वाइंट मजिस्ट्रेट एकता सिंह, सीओ अजय चौहान, तहसीलदार डॉ.गजेन्द्र पाल सिंह, योगेन्द्र उपाध्याय आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी