बीच सड़क चौकी प्रभारी पर युवक ने ताना तमंचा

नशे में धुत युवक घुस गया था एक घर में फायरिग से सनसनी। पुलिस ने दो घंटे पकड़ा वायरल हो रहा है वीडियो।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 06:02 AM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 06:02 AM (IST)
बीच सड़क चौकी प्रभारी पर युवक ने ताना तमंचा
बीच सड़क चौकी प्रभारी पर युवक ने ताना तमंचा

फीरोजाबाद, जासं: बुधवार दोपहर एक युवक ने नशेबाजी में सनसनी फैला दी। सड़क पर तमंचा लेकर लोगों को डराता रहा। वह सूचना पर पहुंचे चौकी प्रभारी पर भी दूर से काफी देर तमंचा ताने रहा। बाद में फायर कर भाग निकला। दो घंटे की तलाश के बाद पुलिस ने उसे दबोच लिया।

घटना दोपहर लगभग दो बजे की है। उत्तर थाना क्षेत्र के मायापुरी क्षेत्र निवासी दीपक उर्फ बाबू वाल्मीकि टापाकला में रहने वाले उदयवीर के घर पहुंचा। उस समय बाबू नशे में था और उसने हाथ में तमंचा भी ले रखा था। बताया गया है कि पिछले महीने हुए विवाद में उदयवीर ने उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बाबू ने उदयवीर से माफी मांगी और वहां से निकलकर घूमता हुआ एक घर में घुस गया। घर में कारीगर चूड़ी डेकोरेशन कर रहे थे। वहां घर पर मालिक की बेटियां भी थी। नशे में धुत बाबू को देख कारीगर राजू ने विरोध किया तो उस पर तमंचा तान दिया। पुलिस को सूचना दिए जाने की भनक लगते ही वह निकल गया। इसी बीच चौकी प्रभारी विभव नगर महेंद्र सिंह फोर्स के साथ पहुंच गए। नाले के पार खड़ा बाबू तमंचा तान कर डराता रहा। हवाई फायर कर बाबू भाग निकला। फोर्स के साथ पहुंचे सीओ सिटी हरिमोहन सिंह, इंस्पेक्टर उत्तर अनूप भारती ने उसकी तलाश शुरू की। चार बजे वह अपने घर पहुंचा, जहां पुलिस ने तमंचे सहित दबोच लिया। वायरल हो रहा है वीडियो

नशे में तमंचा लेकर घूमते बाबू वाल्मीकि का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह नशे में लड़खड़ाता और पुलिस की तरफ तमंचा ताने दिख रहा है। हालांकि पुलिस और उसके बीच की दूरी करीब सौ मीटर है। सीओ सिटी का कहना है कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। वह नशे में है। होश में आने पर पूछताछ की जाएगी।

chat bot
आपका साथी