सम्मान कर कोरोना योद्धाओं का बढ़ाया हौसला

सम्मान कर कोरोना योद्धाओं का बढ़ाया हौसला

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 May 2020 11:47 PM (IST) Updated:Mon, 25 May 2020 06:03 AM (IST)
सम्मान कर कोरोना योद्धाओं का बढ़ाया हौसला
सम्मान कर कोरोना योद्धाओं का बढ़ाया हौसला

जेएनएन, फीरोजाबाद: रविवार को जसराना और सिरसागंज में समाजसेवियों ने कोरोना योद्धाओं का सम्मान कर हौंसला बढ़ाया। इस दौरान वक्ताओं ने अपने-अपने विचार व्यक्त किए।

सिरसागंज में जन सांस्कृतिक परिषद के पदाधिकारियों ने पुलिस और सफाई कर्मचारियों का सम्मान किया। संस्था की तरफ से एसडीएम देवेंद्र पाल सिंह, एएसपी डॉ. ईरज राजा और राज्य महिला आयोग सदस्य सुमन चतुर्वेदी ने 150 सफाई कर्मियों को कपड़े, 39 महिला कर्मियों को साड़ी और पुलिसकर्मियों को अंगोछे वितरित किए। इस दौरान अधिकारियों ने कहा कि इस विपदा में पुलिस और सफाई कर्मी साहस से अपना कर्तव्य निभा रहे हैं। इनके कार्य के लिए सभी लोगों को इनका मान बढ़ाना और प्रेरित करना चाहिए। कार्यक्रम में नायक तहसीलदार आशीष त्रिपाठी, थाना प्रभारी सुनील कुमार, परिषद अध्यक्ष रामप्रकाश अग्रवाल, प्रबंधक संजय शर्मा आदि लोग मौजूद रहे।

जसराना में समाजसेवी डॉ. उम्मेद सिंह राजपूत के नेतृत्व में स्वामी विवेकानंद अस्पताल में शारीरिक दूरी का पालन करते हुए पुलिस कर्मी और सफाई कर्मियों का सम्मान किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस संकट की इस घड़ी में हम सभी आपके साथ हैं। वहीं कोरोना संक्रमण से बचने के लिए सभी लोग अपने घरों में शारीरिक दूरी का पालन करते हुए रहें। ताकि हम इस पर विजय प्राप्त कर सकें।

chat bot
आपका साथी