कांग्रेस ने मनाया विश्वासघात दिवस

जागरण संवाददाता, फीरोजाबाद: केंद्र में भाजपा सरकार के चार साल पूरे होने पर कांग्रेस ने विश्वासघात दिवस मनाया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 26 May 2018 11:16 PM (IST) Updated:Sat, 26 May 2018 11:17 PM (IST)
कांग्रेस ने मनाया विश्वासघात दिवस
कांग्रेस ने मनाया विश्वासघात दिवस

जागरण संवाददाता, फीरोजाबाद: केंद्र में भाजपा सरकार के चार साल पूरे होने पर कांग्रेस ने शनिवार को विश्वासघात दिवस मनाया। गांधी पार्क में प्रदर्शन करते हुए कांग्रेसियों ने मोदी सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताया।

प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर के निर्देश पर जिला व महानगर इकाई ने संयुक्त रूप से गांधी पार्क में महात्मा गांधी की प्रतिमा के निकट धरना प्रदर्शन का आयोजन किया। अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष हरीशंकर तिवारी एवं महानगर अध्यक्ष गुलाम जिलानी ने कहा कि मोदी सरकार ने जितने भी वादे किए उनमें से कोई पूरा नहीं किया। फिर चाहे वह हर साल दो करोड़ रोजगार देने की बात हो या जनधन खाते में 15-15 लाख रुपये देने का वादा। इसलिए विश्वासघात दिवस मनाया गया है। पेट्रोल व डीजल की कीमत में एतिहासिक वृद्धि ने आमजन की कमर तोड़ कर रख दी है।

कार्यवाहक जिलाध्यक्ष प्रकाश निधि गर्ग व साजिद बेग ने कहा कि गैस सब्सिडी के नाम पर भी जनता को गुमराह किया गया। कांग्रेस शासन में 400 रुपये में मिलने वाला सिलेंडर 800 रुपये में मिलता है। एआइसीसी अतुल चतुर्वेदी एवं नूरुल हुदालाल राइन ने कहा कि केंद्र सरकार सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का काम कर रही है। कार्यक्रम का संचालन अजय कुमार शर्मा ने किया। हाजी सईद पटेल, रामनिवास यादव, सुबूर अली, हाजी नसीर अहमद, संजय चतुर्वेदी, सतीशचंद्र अग्रवाल, महेश पिप्पल, डॉ. मुकेश वर्मा, मधु यादव, मिर्जा मुजफ्फर बेग आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी