दस का दम, अव्वल हैं हम

फीरोजाबाद : द एशियन स्कूल के उमेश एवं यंग स्कॉलर्स की तनु बनीं संयुक्त जिला टॉपर -सेंट जोंस की अंबिका दूसरे तथा ज्ञानदीप के तुषार ने पाया तीसरा स्थान

By JagranEdited By: Publish:Tue, 29 May 2018 11:35 PM (IST) Updated:Tue, 29 May 2018 11:35 PM (IST)
दस का दम, अव्वल हैं हम
दस का दम, अव्वल हैं हम

जागरण संवाददाता, फीरोजाबाद : मंगलवार को सीबीएसई हाईस्कूल का रिजल्ट आते ही छात्रों के चेहरों पर मुस्कान तैर आई। 90 फीसद से अधिक अंक पाने वालों के तो कदम जमीं पर नहीं पड़ रहे थे। 98.6 फीसद अंक पाकर द एशियन पब्लिक स्कूल के उमेश ¨सह वर्मा एवं यंग स्कॉलर्स एकेडमी की तनु कुमारी ने संयुक्त रूप से जिला टॉप किया है। 98.4 फीसद अंक के साथ सेंट जोंस सीनियर सेकेंडरी स्कूल की अंबिका खन्ना दूसरे स्थान पर रहीं। ज्ञानदीप के तुषार 98 फीसद अंक लाकर तीसरे स्थान पर रहे।

मंगलवार सुबह से ही परीक्षाफल को लेकर छात्रों में उत्सुकता थी। स्कूल संचालकों ने भी स्कूलों में शिक्षकों की ड्यूटी लगा दी थी। दोपहर से स्कूलों में छात्रों का पहुंचना शुरू हो गया। रिजल्ट देख कर छात्र-छात्राओें के साथ उनके अभिभावक भी खुशी से झूम उठे। अमरदीप स्कूल में निर्देशिका अनुपम शर्मा ने सफल छात्रों को मिठाई खिलाई तो द एशियन स्कूल शिकोहाबाद में प्रबंधक राजेंद्र यादव ने टॉपर छात्र को मिठाई खिलाई। ज्ञानदीप स्कूल में डॉ.रजनी यादव ने तुषार को मिठाई खिलाई। किड्स कॉर्नर में दोपहर से छात्र जमा थे। शिक्षक विकास उपाध्याय ने बच्चों को बधाई दी।

टॉप फाइव--

* उमेश ¨सह वर्मा द एशियन स्कूल 98.6* तनु कुमारी यंग स्कॉलर्स एकेडमी 98.6

* अंबिका खन्ना सेंट जोंस सीनियर सेकेंडरी स्कूल 98.4

* तुषार अग्रवाल ज्ञानदीप सीनियर सेकेंडरी स्कूल 98.0

* सौम्या गुप्ता किड्स कॉर्नर हैप्पी सीनियर सेंकेडरी स्कूल 97.6

* ध्रुव सारस्वत माता प्रसाद कलावती देवी सीसे स्कूल 97.2

chat bot
आपका साथी