हाईवे पर खड़े ट्रक से बाइक घुसी, औरय्या के दो युवकों की मौत

हाईवे पर खड़े ट्रक से बाइक घुसी औरय्या के दो युवकों की मौत

By JagranEdited By: Publish:Fri, 29 May 2020 11:50 PM (IST) Updated:Fri, 29 May 2020 11:50 PM (IST)
हाईवे पर खड़े ट्रक से बाइक घुसी, औरय्या के दो युवकों की मौत
हाईवे पर खड़े ट्रक से बाइक घुसी, औरय्या के दो युवकों की मौत

संवाद सहयोगी, शिकोहाबाद: बाइक से नोएडा जा रहे औरय्या के दो युवकों की बाइक हाईवे पर खड़े ट्रक में घुस गई। हादसा इतना गंभीर था कि दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर आगरा की तरफ भाग गया। सूचना पर परिवार वाले पहुंच गए हैं।

औरैया, बेला के गांव अज्जूपुरवा निवासी राजीव कुमार (28) इसी गांव के निवासी अपने दोस्त प्रवीन कुमार (25) के साथ सुबह नोएडा के लिए रवाना हुए थे। राजीव एक कंपनी में नौकरी के लिए साक्षात्कार देने जा रहे थे, जबकि प्रवीन गुरुग्राम में गैस गोदाम पर काम करते थे। बाइक प्रवीन कुमार चला रहे थे। इनके आगे-आगे राजीव के जीजा मुन्नेश निवासी बुर्रा मैनपुरी कार से नोएडा जा रहे थे। दोपहर 12 बजे बाइक सवार दोनों युवक नौशहरा पुल के पास पहुंचे थे, इस बीच बाइक ट्रक में पीछे से घुस गई। हादसे में दोनों बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा होते ही अफरा-तफरी मच गई और आसपास के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। काफी देर तक पीछे से साले की बाइक न देख मुन्नेश वापस लौटे और हादसा देखकर उनके होश उड़ गए। उन्होंने परिवार वालों को फोन पर सूचना दी। इंस्पेक्टर अनिल कुमार ने बताया कि बाइक सवारों की बाइक खडे ट्रक में घुसने से दो लोगों की मौत हुई है। अभी किसी के खिलाफ तहरीर नहीं मिली है। -राजीव की एक वर्ष पूर्व हुई थी शादी

शिकोहाबाद: जीजा मुन्नेश ने बताया कि उनके साले राजीव की एक साल पहले ही शादी हुई थी। प्रवीन की अभी शादी नहीं हुई थी। नोएडा में ही काम करने वाले मुन्नेश ने बताया कि कुछ देर पहले ही राजीव से बात हुई थी। उसे इंटरव्यू देकर वापस लौटना था। मुन्नेश नोएडा में प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते हैं। मुन्नेश ने बताया कि कार में उन समेत परिवार के पांच लोग थे। इस कारण वे दोनों बाइक से जा रहे थे।

chat bot
आपका साथी