सैनिक की हादसे में मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम

शिकोहाबाद (फीरोजाबाद): दोस्त के परिजनों को दवा दिलाने जा रहे एक सैनिक की सड़क हादसे में मौत हो गई। इस

By Edited By: Publish:Fri, 21 Oct 2016 12:09 AM (IST) Updated:Fri, 21 Oct 2016 12:09 AM (IST)
सैनिक की हादसे में मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम

शिकोहाबाद (फीरोजाबाद): दोस्त के परिजनों को दवा दिलाने जा रहे एक सैनिक की सड़क हादसे में मौत हो गई। इसके बाद गुस्साए परिजनों एवं ग्रामीणों ने शिकोहाबाद-मैनपुरी मार्ग पर जाम लगा दिया। जिससे दर्जनों वाहन फंस गए। आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस अधिकारियों की बात भी नहीं सुनी।

थाना सिरसागंज के गांव बीसा निवासी रनवीर ¨सह के 28 वर्षीय पुत्र शिवकुमार सीमा सुरक्षा बल की 21वीं बटालियन में तैनात थे। इन दिनों वह जम्मू कश्मीर में ड्यूटी पर थे और बुधवार की रात को ही घर लौटे थे। उनके एक दोस्त रामनिवास की पत्नी और पुत्र दुघर्टना में घायल हो गए थे। शिवकुमार गुरूवार की रात आठ बजे करीब दोस्त के साथ उन्हें दवा दिलाने शिकोहाबाद जा रहे थे। उसी समय ¨हदुस्तान पेट्रोलियम गोदाम के सामने हरियाली मार्केट के नजदीक एक प्राइवेट बस ने शिवकुमार की बाइक में टक्कर मार दी। जिससे उन्हें गंभीर चोटें आईं। सूचना मिलने पर परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। परिजन जब तक उनको अस्पताल ले जाने की तैयारी कर रहे थे तब तक शिव कुमार ने दम तोड़ दिया। इससे गुस्साए परिजनों ने मार्ग को जाम कर दिया। उन्होंने किसी वाहन को आगे नहीं जाने दिया। सूचना मिलने पर सीओ शिकोहाबाद वीके तिवारी मय फोर्स के पहुंच गए। उन्होंने ग्रामीणों को समझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माने। करीब एक घंटे तक जाम लगा रहा। जिससे दर्जनों वाहन फंस गए। बाद मौके पर पहुंचे सिरसागंज विधायक हरिओम यादव ने बमुश्किल परिजनों को समझाया तब वे मार्ग से हटे। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

न पुलिस आई और न एंबुलेंस: ग्रामीणों में आक्रोश यूं ही नहीं था। मृतक के चेचेर भाई अवधेश का कहना है कि घटना की जानकारी होने पर पहले उन्होंने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को बुलाने का प्रयास किया, लेकिन फोन नहीं उठा। फिर उन्होंने एंबुलेंस बुलाने का प्रयास किया तो एंबुलेस भी नहीं आई।

chat bot
आपका साथी