बहाएंगे विकास की गंगा: अक्षय

By Edited By: Publish:Tue, 22 Apr 2014 09:04 PM (IST) Updated:Tue, 22 Apr 2014 09:04 PM (IST)
बहाएंगे विकास की गंगा: अक्षय

जागरण संवाददाता, फीरोजाबाद : समाजवादी पार्टी प्रत्याशी अक्षय यादव मंगलवार को चुनाव प्रचार के आखिरी दौर में मीडिया से रूबरू हुए। अक्षय यादव ने विकास के दावे किए और जनता का प्यार मांगा।

अक्षय ने पत्रकार वार्ता में कहा कि वे अगस्त 2012 में पहली बार फीरोजाबाद आए थे। उस वक्त से निरंतर प्रचार के साथ में हर वर्ग तक पहुंचने का प्रयास किया है। फिर भी कुछ क्षेत्र छूट गए हैं। उनसे माफी मांगते हुए हम समर्थन चाहते हैं, चुनाव के बाद में उनके बीच में पहुंच कर उनकी भी समस्याएं सुनेंगे।

विकास कार्य गिनाते हुए अक्षय ने कहा फीरोजाबाद ने मुझे बहुत स्नेह दिया है। जितने विकास के कार्य डेढ़ बरस में हुए हैं, उससे ज्यादा विकास फीरोजाबाद का कराने का संकल्प लिया है। मुख्यमंत्री जी ने भी यह आश्वासन दिया है केंद्र में सपा की सरकार होगी तो फीरोजाबाद में विकास की पहिया तेज रफ्तार पर होगा। उन्होंने कहा कि आधी रात को भी मैं जनता के बीच खड़ा रहूंगा।

सपा प्रत्याशी ने जनता से अपील की कि 24 अप्रैल को ज्यादा से ज्यादा मतदान करें। बाहरी होने का आरोप लगाने वालों को जवाब देते हुए कहा जिले के इटौली गांव से हमारा पुराना नाता है। उन्होंने कहा जनता विकास को एक मौका दे। पानी की पाइप लाइन डलवाई जा रही है। विद्युत के क्षेत्र में क्रांतिकारी परिवर्तन होने जा रहा है, जिसके बाद ट्रांसफारमर फुंकने पर भी बिजली गुल नहीं होगी। औद्योगिक क्षेत्र के विकास के लिए हम प्रयास कर रहे हैं। इस दौरान सांसद अरविंद सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष दिलीप यादव, राहुल यादव मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी